चम्पावत उपचुनाव के रण में उतरे कांग्रेस के महारथी,हरदा ने कही ये बड़ी बात..

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : चंपावत उपचुनाव में कांग्रेस की प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी का प्रचार करने चंपावत के टनकपुर पहुंचे. पूर्व सीएम हरीश रावत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान हरीश रावत के साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्या के साथ भुवन कापड़ी और हेमेश खर्कवाल आदि कांग्रेसी नेता मौजूद रहे. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी पर निशाना साधते हुए हरीश रावत ने सत्ता पक्ष ने शासन की शक्ति का दुरुपयोग करने का मुद्दा उठाया और चुनाव आयोग से इस बाबत गुहार लगाने की बात कही.

मीडिया से मुखातिब होते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि बीजेपी को सत्ता का घमंड हो गया है. चंपावत में जो भी आता है वह मांगने आता है. यह भूमि गोरिल देवता की भूमि है और गोरिल ही पूरे उत्तराखंड का राजा है. बीजेपी का कहना है कि वह देंगे या दे रहे हैं. सत्य तो यह है कि जिसको भी देता है गोरिल ही देता है. हमारे यहां रिवाज है कि कोई भी कभी भी गोरिल से ऊपर विराजमान नहीं होता. बीजेपी का घमंड भी जल्द ही चकनाचूर हो जाएगा.

हरीश रावत ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में किया प्रचार

सोमवार को पूर्व सीएम हरीश रावत भी चुनाव प्रचार में उतर गए हैं. उन्होंने देर शाम चंपावत पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी के समर्थन में प्रचार किया. पूर्व मुख्यमंत्री अगले पांच दिन चंपावत में ही रहकर चुनाव प्रचार को धार देंगे. चंपावत विधानसभा सीट के लिए 31 मई को होने वाले उपचुनाव से पहले कांग्रेस ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. प्रदेश स्तरीय नेताओं के साथ केंद्रीय नेताओं का भी कार्यक्रम जारी कर दिया गया है. सोमवार से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी चंपावत पहुंचकर चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है.

पार्टी के तमाम नेता चंपावत में डाला डेरा

चंपावत उप चुनाव में कांग्रेस प्रचार में कहीं भी सत्तारूढ़ दल से पीछे नहीं दिखना चाहती है. जैसा कि कुछ लोगों की ओर से प्रचार किया जा रहा था कि कांग्रेस ने बीजेपी को वॉकओवर दे दिया. पार्टी ने इस तथ्य को कुप्रचार बताते हुए पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ने का दम दिखाया है. यही वजह है कि पार्टी प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा समेत पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, उपनेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी, जसपुर के विधायक आदेश चौहान सहित तमाम नेता चंपावत में डेरा डाले हुए हैं.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *