नदी में नहला रहा था मवेशी को..पीछे से आकर ले गया मगरमच्छ..हुई दर्दनाक मौत..

ख़बर शेयर करें

SANGAREDDY TELANGANA… 02.MARCH 2021 तेलंगाना के सांगारेड्डी ज़िलें के मंज़िरा वाइल्ड लाइफ सेंचुरी के आस पास रह रहे लोगों में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब गांव वाले तो को पता चला कि गांव के रहने वाले गोल्ला रामलूलू को मगरमच्छ ने मार डाला.. इस घटना के बाद गांव के लोग दहशत में हैं और प्रशासन पर गुस्सा है…

खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह गोल्ला रामलूलू नाम का व्यक्ति अपने जानवरो को नहाने के लिए मंजीरा नदी में लेकर गया था..बताया जा रहा है कि जब वह अपने जानवरों को नहा रहा था तो पीछे अचानक मगरमच्छ आ गया.. मगरमच्छ के हमले से जानवर इधर उधर भागने लगे. हमले से गोल्ला ने चीख मारने ने लगा.. चीख पुकार के बाद और जानवरो को भागता देख, स्थानीय ग्रामीण नदी के पास गए तो उन्होंने लाठी डंडो और पत्थरों से मगरमच्छ पर हमला किया और रामलूलू को मगरमच्छ को छुड़ाने का प्रयास किया लेकिन जबतक बहुत देर हों चुकी थीं..रामलूलू की मौत हों चुकी थीं. ग्रामीणों ने बहुत कोशिश के बाद बड़ी मशक्कत के रामलूललू के शव को मगरमच्छ से छुड़वाया..

इस घटना के बाद लोगों का कहना है कि ऐसी घटनाओ में लगातार बढ़ोतरी हों रही है लेकिन प्रशासन की तरफ को नज़र नहीं है.. हम लोग ख़ौफ़ में जी रहें हैं. मगरमच्छ अक्सर नदी किनारे ग्रामीणों और उनके मवेशीओ को अपना निवाला बनता है.. ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग की है कि प्रशासन हमारा दर्द समझें और कोई ठोस कदम उठाये, जिससे हम लोग राहत कि सांस से सके और खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *