ज़मीन के टुकड़े के लिए रिश्तो का क़त्ल..बेटे ने माँ के सिर में मारी गोली..भाई ने भागकर बचाई जान..

ख़बर शेयर करें

मोदीनगर गाज़ियाबाद 19.09.2020 (GKM NEWS) .. उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद के मोदीनगर में दिल-देहला देनें वाली घटना सामने आई है. जहाँ रिश्तो का क़त्ल हो गया…वो भी कुछ ज़मीन के हिस्से के लिए. मामला मोदीनगर के गोविंदपुरी मेन मार्केट का इलाके का है. जहा कल शुक्रवार देर शाम ज़मीन के हिस्से के लिए बेटे ने 74 वर्षीय वृद्ध मां के सिर में गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया..

माँ को मौत के घाट उतार ने के बाद आरोपी तमंचा लेकर अपने बड़े भाई के पीछे दौड़ा तो बड़े भाई ने किसी तरह भाग कर खुद ही जान बचाई. खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि घटना के वक्त मां पूजा कर रही थी. इसी दौरान हत्यारोपी बेटा मां को पूजास्थल से बाहर बरामदे में खींच लाया और सिर में गोली मार दी.. सूचना पर पहुची पुलिस ने जाँच पड़ताल की और आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया…

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव तीसरा चरण : 93 सीटों पर वोटिंग जारी,दांव पर दिग्गजों की साख..

पुलिस ने बताया कि मृतका सावित्री देवी अपने दो बेटों हरेन्द्र और धमेन्द्र के साथ गोविंदपुरी मैन मार्केट स्थित मकान में रहती थीं. एक महीने पहले ही उसके पति की बीमारी के चलते मौत हो गई थी.

आरोपी के भाई धर्मेंद्र का कहना है कि छोटे भाई के खौफनाक मंसूबे भांपकर वह घर से भाग निकले और बाहर से घर का दरवाजा बंद कर दिया. धर्मेंद्र ने आगे कहा कि अगर वह शोर मचाकर नहीं भागते तो छोटा भाई पहले उनकी हत्या करता और फिर उनके इकलौते बेटे को भी मार डालता.  

यह भी पढ़ें 👉  राहुल गांधी यूपी की इस सीट से आज करेंगे नामांकन,अमेठी से शर्मा...

 
धर्मेंद्र त्यागी का कहना है कि गढ़मुक्तेश्वर में उनकी खेती और रिहाइश की जमीन है. उनके माता-पिता संपति का बंटवारा तीन हिस्सों में करना चाहते थे. माता-पिता का कहना था कि जब तक जिंदा है जब तक ज़मीन का एक हिस्सा उनकी उनके नाम रहे., लेकिन छोटे बेटे को यह मंज़ूर नही था. उसका कहना था कि ज़मीन दो हिस्सों में बंटे. धर्मेंद्र ने बताया कि जब पिता जी जिंदा थे तो एक बार छोटे भाई ने पिता की ऊपर भी तमंचा तान लिया था.

परिजनों के मुताबिक हत्यारोपी हरेंद्र सुबह से ही शराब पी रहा था. वह बार-बार घर के चक्कर काट रहा था. देर शाम मां को अकेला पाकर उसने उनकी हत्या कर दी और फरार हो गया. धर्मेंद्र त्यागी का कहना है कि हरेंद्र के साथ दो अज्ञात व्यक्ति भी थे..
 

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव तीसरा चरण : 93 सीटों पर वोटिंग जारी,दांव पर दिग्गजों की साख..

  नीरज कुमार जादौन, एसपी ग्रामीण ने बताया कि संपति के विवाद में हरेंद्र ने अपने बुजुर्ग मां की गोली मारकर हत्या कर दी है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वारदात में प्रयुक्त असलहा अभी हत्यारोपी से बरामद नहीं हुआ है.


 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *