होटल मैनेजर ने होटल में ही लगाई फांसी,पत्नी का शव भी कमरे में मिला..बच्ची की हालत गंभीर..

ख़बर शेयर करें

मेरठ (GKM NEWS) 17.09.2020 THURSDAY : मेरठ से एक सनसनीखेज़ घटना सामने आई है जहा एक होटल मैनेजर ने होटल के एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.. जबकि उसी कमरे के बेड पर उसकी पत्नी का शव पड़ा मिला..इसके साथ ही दंपत्ति की पांच साल की बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है.. घटना मेरठ के सदर बाज़ार थाना क्षेत्र की है..मृतक युवक मेरठ के एवरेस्ट होटल का मैनेजर था.. पुलिस को सूचना मिलने पर एएसपी कैंट डॉ. ईरज राजा और सदर बाज़ार पुलिस के साथ फोरेंसिक एक्सपर्ट ने होटल पहुचकर जांच पड़ताल की..

उधर पुलिस का कहना है कि मृतक अरविंद रोडवेज डिपो के सामने एवरेस्ट होटल में एक साल से मैनेजर के पद पर कार्य कर रहा था. लॉकडाउन में होटल बंद हुआ तो मैनेजर अपने घर चला गया. लॉकडाउन के बाद होटल खुला तो 10 दिन पहले ही मैनेजर अरविंद अपनी पत्नी के साथ होटल के कमरे में रहने लगा. गुरुवार की सुबह होटल कर्मचारियों ने होटल मालिक लोकेश को सूचना दी कि मैनेजर वाला कमरा अन्दर से लॉक है और दरवाजा नहीं खोला जा रहा है. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव तीसरा चरण : 93 सीटों पर वोटिंग जारी,दांव पर दिग्गजों की साख..


सदर बाज़ार पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. अरविंद का शव फंदे से लटका था. जबकि होटल मैनेजर की पत्नी का शव बेड पर ही पड़ा था। वहीं उनकी पांच वर्ष की बच्ची भी गंभीर हालत में थी, पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पति-पत्नी का होटल के कमरे में शव मिलने से मेरठ शहर में हड़कंप मच गया..

यह भी पढ़ें 👉  राहुल गांधी यूपी की इस सीट से आज करेंगे नामांकन,अमेठी से शर्मा...

उधर एसओ सदर बाज़ार विजय गुप्ता ने बताया कि अब तक जो जांच में सामने आई है उसके मुताबिक होटल मैनेजर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है और मैनेजर की पत्नी की भी जहरीला पदार्थ से मौत हुई है. इसके साथ ही पुलिस का मानना है कि छोटी बच्ची को भी जहरीला पदार्थ दिया गया है. पुलिस पूरे मामले में जांच में लग गई है.

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव तीसरा चरण : 93 सीटों पर वोटिंग जारी,दांव पर दिग्गजों की साख..
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *