हल्द्वानी : राज्य के अग्रणी उद्योगपतियों में शामिल महेश पाल का निधन..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है राज्य में अग्रणी उद्योगपतियों में शामिल प्रमुख उद्योगपति और बरेली रोड़ स्थित पाल स्टोन क्रेशर, पाल एलॉय के मालिक महेश पाल का लगभग 70 साल की उम्र में लम्बी बीमारी के बाद आज शुक्रवार सुबह दिल्ली के एक निजी अस्पताल में उनका निधन हो गया है।

बताया जा रहा है की महेश पाल पिछले 5 – 6 सालों से कैंसर से पीड़ित थे. हल्द्वानी के बृज बिहार निवासी महेश पाल का जन्म 8 अगस्त 1956 को हल्द्वानी शहर में हुआ था. वह पाल परिवार के सात भाइयों में तीसरे नंबर के भाई थे, वह अपने पीछे तीन बेटों और पत्नी को छोड़कर चले गए हैं. उनके निधन की खबर सुनते ही पाल ग्रुप सहित शहर के व्यवसायियों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

यह भी पढ़ें 👉  CBSE बोर्ड ने जारी किया 12वीं का रिजल्ट_ऐसे चेक करें नतीजे


पाल कॉलेज के सीईओ निर्भय पाल ने जानकारी देते हुए बताया की आज सुबह उनके ताऊ महेश पाल का दिल्ली के अपोलो अस्पताल में निधन हो गया है. आज शुक्रवार शाम तक उनका पार्थिव शरीर हल्द्वानी पहुंच जायेगा, कल शनिवार सुबह 9 बजे राजपुरा घाट में उनका अंतिम संस्कार होगा।


एक महीने में दो भाइयों का निधन –
आपको बता दें की पाल परिवार के लिए नवम्बर का महीना बेहद दु:खद बीता है, पिछले दिनों पांच नवम्बर को महेश पाल के बड़े भाई बृजलाल हॉस्पिटल के चेयरमैन रहे रमेश पाल का हार्ट अटैक से निधन हो गया था, 20 दिनों के भीतर अब पाल स्टोन क्रेशर के मालिक और उनके छोटे भाई महेश पाल भी परिवार को छोड़कर चले गए, एक ही महीने के भीतर दो भाइयों के निधन से पाल ग्रुप सहित शहर में प्रमुख व्यवसायियों में शोक की लहर दौड़ गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *