हल्द्वानी : अचानक आग की लपटों से घिरा पिकअप,चालक ने ऐसे बचाई जान_Video

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी के गौलापार में चलते पिकअप वाहन में आग लग गई. वहीं पिकअप में आग लगते ही आसपास में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन की गाड़ी ने आग पर बमुश्किल काबू पाया. आग के चलते पिकअप वाहन पूरी तरह जलकर राख हो गया।

अचानक आग की लपटों से घिर गया वाहन

पिकअप वाहन जिसमें दूध बेचकर चालक वापस आ रहा था तभी अचानक चलते वाहन में आग लग गई. वाहन में बैठे ड्राइवर ने बड़ी मुश्किल से गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई. सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया है।

बताया जा रहा है ड्राइवर दूध को टनकपुर स्थित फैक्ट्री में दूध उतरकर वापस आ रहा था और उसके पास 80 हजार रुपए कैश भी थे. जो जलकर राख हो गए हैं. वहीं वाहन में रखा सारा सामान भी जल गया।

वहीं घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि पिकअप वाहन हल्द्वानी निवासी सरगम सिनेमा के पास रहने वाले विवेक की है. घटना के दौरान चालक बनफूल पुरा निवासी दिलावर खान गाड़ी को चल रहा था. पूछताछ में चालक ने बताया कि दूध को टनकपुर स्थित एक फैक्ट्री में उतार कर आ रहा था. गाड़ी के अगले हिस्से में अचानक आग लग गई. आग ने पूरे गाड़ी को अपने चपेट में ले लिया. दमकल की गाड़ी के पहुंचने से पहले पिकअप वाहन जलकर पूरी तरह से राख हो गया. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page