हल्द्वानी : पांचवे दिन_ मासूम रिज़वान का शव बरामद..

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी : शहर में बीते 31 जुलाई को भारी बारिश के दौरान बनभूलपुरा निवासी हसनैन का 8 वर्षीय पुत्र रिज़वान शनिबाज़ार के पास बरसाती नाले के बहाव में बह गया था। जिसकी खोजबीन में बीते चार दिनों से एसडीआरएफ,एनडीआरफ और स्थानीय पुलिस प्रशासन तलाश में लगा था।

बड़े स्तर पर चलाये गये सर्च अभियान में जुटी टीम ने आख़िरकार आज पांचवे दिन लालकुआं कोटवाली क्षेत्र के सुखी भगवानपुर नहर से बरसाती नाले में बहे 8 वर्षीय रिजवान का शव बरामद कर लिया है।

ज्ञात हो कि बीती 31 जुलाई को इंदिरा नगर का रिजवान (उम्र 8 वर्ष) घर से कुछ दूरी पर सामान लेने दुकान पर गया था तभी वो बारिश के चलते उफान पर आई नाले में बह गया,जिसके बाद उसकी खोजबीन शुरू की गई ।

बनभूलपुरा थाना पुलिस, स्थानीय प्रशासन, एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम खोजबीन में जुटी हुई थी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया।
वहीं आज यानी रविवार को रिजवान का शव मिल गया है बताया जा रहा है कि इसका पता लोगों को भगवानपुर गांव के पास नहर से बदबू आने पर चला,जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी।


उधर सूचना मिलते ही जिला व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया।
उप जिलाधिकारी परितोष वर्मा ने बताया कि बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही आपदा मद से नियमानुसार परिवार को मुआवजा देने की प्रक्रिया की जाएगी।


फिलहाल एसडीएम परितोष वर्मा, तहसीलदार सचिन कुमार, थाना प्रभारी नीरज भाकुनी समेत तमाम अधिकारी मौके पर मौजूद हैं उधर रिजवान के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *