हल्द्वानी : पेपर से पहले हाईस्कूल की छात्रा ने की आत्महत्या..

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी : गणित के पेपर से पहले एक छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। जान देने से पहले छात्रा ने खुद को कमरे में कैद कर लिया था। परिजन पहुंचे तो बमुश्किल दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारा गया। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस आत्महत्या के कारणों की तलाश में जुटी है।

मूलरूप से सर्प गांव सोमेश्वर अल्मोड़ा के रहने वाले हरीश चंद्र जोशी पेशे से प्लंबर हैं। वह यहां नवाबी रोड में पत्नी, बेटी तनुजा (16) व बेटे के साथ रहते किराए पर रहते हैं। पत्नी की घर के पास ही छोटी रेडीमेड कपड़ों की दुकान है। हरीश ने बताया रविवार सुबह और दोपहर को तनुजा ट्यूशन गई थी।

दिन का खाना उसने परिवार के साथ खाया। जिसके बाद वह अपने काम पर और पत्नी दुकान चली गई। शाम छोटा भाई कुत्ते को टहलाने चला गया। इसी बीच तनुजा ने खुद को कमरे में कैद कर लिया। कुछ देर बाद भाई कुत्ते के साथ वापस लौटा तो दरवाजा बंद था।

दौड़ कर मां को बुला लाया। मां ने हरीश को सूचना दी। दरवाजा न खुलने पर इलाके में हड़कंप मच गया। मुश्किल दरवाजा तोड़ा गया और अंदर का नजारा देख कर लोगों के होश फाख्ता हो गए।

तनुजा का शव उसी के दुपट्टे के सहारे पंखे से लटक रहा था। पिता हरीश का कहना है कि सब कुछ सामान्य था और तनुजा ने ऐसा क्यों किया, पता नहीं। बीती 17 मार्च को उसका विज्ञान का पेपर था और 21 मार्च को उसका गणित का पेपर होना था। केंद्रीय विद्यालय में दसवीं की छात्रा तनुजा जान देने से पहले पूरे दिन गणित के सवाल हल करने में जुटी थी। फिलहाल, पुलिस कारण तलाशने में जुटी है।

छोटे भाई को भी पता नहीं था कि उसके जाते ही तनुजा आत्मघाती कदम उठा लेगी। भाई जब कुत्ते को लेकर टहलने निकला तो तनुजा ने उसे समझाया था। कहा था कि टहलते-टहलते सड़क की तरफ मत निकल जाना और लौट कर जल्दी आना, वरना मम्मी डांटेगी, लेकिन जब भाई लौटा तो उसे समझाने वाली बहन जान दे चुकी थी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *