हल्द्वानी : शराब पीने के दौरान हुआ विवाद_दोस्त के सीने में मार दी गोली,आरोपी फरार

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: टीपीनगर पुलिस चौकी क्षेत्र के आनंदपुर गांव में शराब पीने के दौरान दो दोस्तों में विवाद हो गया विवाद इतना बड़ा एक दोस्त ने दूसरे के सीने पर गोली मार दी. घटना देर रात की बताई जा रही है फिलहाल गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल है जिसको इलाज के लिए बरेली रेफर किया गया है. घायल की हालत नाजुक बनी हुई है।


पुलिस ने आरोपित की पहचान कर ली है आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है. जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है.
पुलिस के अनुसार 16 वर्षीय किशोर मूलरूप से नेपाल व हाल देहरादून का का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : आसमान से बरसी राहत_अब बुझेगी जंगलों की आग,बारिश शुरू..

किशोर आनंदपुर गांव में रहने वाले एक युवक से उसकी दोस्ती है किशोर15 दिन पहले हल्द्वानी टीपी नगर अपने दोस्त के घर आया हुआ था.बताया जा रहा कि शनिवार कि रात कुछ लड़के एक घर की छत में बैठकर शराब पी रहे थे.इसी बीच किशोर और उसके दोस्त के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : हाईवे पर भीषण भिड़ंत_कार में लगी आग,फंसे लोगों की बमुश्किल बची जान- Video

इस दौरान एक युवक ने किशोर के सीने पर तमंचे से गोली मार दी और फरार हो गया. साथी युवक गंभीर हालत में युवक को सुशीला तिवारी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां हालत गंभीर होने पर देर रात उसको बरेली हायर सेंटर को रेफर किया है।


हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार मलिक ने बताया कि गोली युवक के दाहिने तरफ सीने पर लगी है आरोपित की पहचान कर ली गई है उसे गिरफ्तार करने के लिए टीमें दबिश दे रही हैं जिस छत पर गोली चली है वह सुधीर नाम के युवक का बताया जा रहा है. युवा की हालत गंभीर बनी हुई है पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *