तूफ़ानी बर्फबारी में भी लाखन का अनोखा चुनाव प्रचार.. क्या सेब की फसल को तब्दील कर पाएंगे वोटों की फसल में ..देखें वीडियो

ख़बर शेयर करें

भीमताल : – उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 (कमल जगाती, नैनीताल) : – उत्तराखंड के पहाड़ों में शीतकाल के दौरान विधानसभा चुनाव प्रत्याशियों के लिए बड़ी समस्या तब बन जाता है जब यहां के पहाड़ों में भीषण बर्फ़बारी होती है । इन प्रत्याशियों को इन हालातों में बर्फ में चलकर गांव गांव और घर घर जाकर अपने पक्ष में वोट मांगने जाना पड़ता है ।


नैनीताल के दुर्गम पहाड़ी क्षेत्रों में आज सवेरे से ही भारी बर्फबारी हो रही है । ऐसे में, भीमताल विधानसभा में आने वाले इन गांवों में बर्फ के कारण ठिठुरन के साथ तमाम समस्याएं शुरू हो गई हैं । यहां भाजपा, कांग्रेस, आप और यू.के.डी.के साथ कुछ निर्दलीय प्रत्याशी मैदान में अपना भाग्य आजमा रहे हैं ।

भाजपा से टिकट नहीं मिलने के बाद निर्दलीय प्रतिभाग करने वाले लाखन सिंह नेगी ने आज बर्फीले तूफान में गांव के लोगों के पास जाकर अपने पक्ष में मतदान करने की प्रार्थना की । लाखन अपने समर्थकों के साथ धानाचूली, लेटीबुंगा, सतपुली आदि गांव गए थे । रास्ते में बर्फ पड़ने के कारण उनके पास दो उपाय थे, या तो लौट जाओ और या फिर ऐसे में ही चलते रहो । लाखन ने चलते रहने का मन बनाया और भारी बर्फबारी के बावजूद मतदाताओं से मिलते रहे । उनके इस जोश को देखकर उनके कार्यकर्ता भी उत्साहित हो गए और जोर जोर से नारे लगाने लगे । लगभग आधा फुट बर्फ में चलकर घर घर जाते समय लाखन और साथियों को तेज बर्फ का सामना भी करना पड़ा । लाखन ने सभी मतदाताओं का अभिवादन करते हुए कहा कि बर्फ़बारी काश्तकारों के पक्ष में है और इससे सेब की फसल अच्छी होगी , अब देखना यह है की भीमताल विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी लाखन क्या सेब की फसल को वोटों की फसल में तब्दील कर पाएंगे यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *