नैनीताल : भारी बारिश के दौरान जंगल में बरसाती नालों के बीच फंसे युवकों को बचा लायी पुलिस..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखण्ड के कालाढूंगी में भारी बरसात, घने जंगल और बरसाती नालों के बीच फंसे 4 युवकों को देवदूत बन बचा लाई नैनीताल पुलिस। पुलिस ने रात में ही विषम परिस्थितियों में चारों का सकुशल रैस्क्यू कर उनके परिजनों के सुपुर्द किया।


शनिवार रात लगभग 9 बजे डायल 112 को हल्द्वानी निवासी नदीम का फोन आया। नदीम ने कहा कि उनके परिवार के 4 लडके जो दोपहर में कालाढूंगी के कोटाबाग क्षेत्र में घूमने गए थे कहीं फंस गए हैं। कॉलर ने बताया कि उनकी कार जंगल में खराब हो गयी और उन्हें जंगल से बाहर आने का रास्ता नहीं मिल रहा है। खूंखार वन्यजीवों से भरे इस जंगल में पहले वे रास्ता भटक गए और फिर उनकी कार दलदल में फंसकर खराब हो गई। उसी स्थान में नदी नालों में जलस्तर लगातार बढता जा रहा है।


सूचना मिलने के बाद कालाढूगी के थानाध्यक्ष भगवान महर अपनी टीम और वन कर्मियों के साथ ब्रहमबुबु मन्दिर से आगे के जंगल में तलाश शुरु की। घना जंगल, घोर अंधेरा और तेज बरसात होने के कारण तेज बहाव वाले पानी में आगे बढ़ना मुश्किल हो रहा था। जंगल में लगभग 8-10 किलोमीटर अन्दर जाकर मुश्किलों में फंसे चारों लड़कों तक पुलिस पाहुँच गई। पुलिस ने चारों युवकों को सकुशल बरामद कर सुरक्ज़हीत स्थान पर लाई। बाद में पुलिस ने सभी को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।


रैस्क्यू किये गये युवकों में 32 वर्षीय आसिफ, 26 वर्षीय अरसान, 31 वर्षीय वसीम अहमद और 32 वर्षीय राजा सैफी थे। ये सभी हल्द्वानी निवासी थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *