पिथौरागढ़ में मुख्य चुनाव आयुक्त के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग,सीएम धामी ने दिए ज़रूरी निर्देश

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : मुख्य चुनाव आयुक्त, भारत निर्वाचन आयोग राजीव कुमार एवं अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी, उत्तराखण्ड विजय कुमार जोगदंडे बुधवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अंतर्गत जनपद पिथौरागढ़ के मिलम भ्रमण हेतु पूर्वाह्न 11:20 बजे देहरादून से मिलम (पिथौरागढ़) के लिए हैलीकाप्टर से रवाना हुए।

मुख्य चुनाव आयुक्त के हैलीकाप्टर द्वारा अपरान्ह लगभग 12.30 बजे मुनस्सारी से मिलम की ओर जाने पर मौसम के अनुकूल न होने के कारण रालम ग्राम में उपलब्ध हैलीपैड पर आपातकालीन लैन्डिग की गयी। मा० मुख्य चुनाव आयुक्त द्वारा उनके पास उपलब्ध सैटेलाईट फोन से जिला प्रशासन पिथौरागढ़ को अवगत कराया गया कि वे वहाँ पर सुरक्षित हैं।


उक्त घटना की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जिलाधिकारी पिथौरागढ़ विनोद गिरी गोस्वामी से दूरभाष पर वार्ता की,तथा घटना की जानकारी प्राप्त की। मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी को निर्देश दिए कि तत्काल रेस्क्यू टीम को मौके पर भेजने के साथ ही आवश्यक सामग्री व व्यवस्थाएं वहॉं सुनिश्चित की जाय।

मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी पिथौरागढ़ को निर्देश दिए कि वह रालम गांव में रैस्क्यू को भेजी गई टीम से लगातार संपर्क बनाए रखते हुए,उन्हें भी सूचित करे

इस संबंध में जिलाधिकारी पिथौरागढ़ ने अवगत कराया कि आई०टी०बी०पी० मिलम एवं लीलम स्थित स्थानीय अधिकारियों के साथ वार्ता की गयी। साथ ही क्षेत्र के ग्रामीणों से भी वार्ता की गई है,रेस्क्यू टीम मौके को दोपहर में ही रवाना हो गई है,जो रात्रि तक रालम पंहुच जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page