सावधान: लुटेरी दुल्हनों का गिरोह कही आपको ना बना ले,अपना शिकार..कई राज्यों की पुलिस को हैं इनकी तलाश..जानिए पूरा मामला..

ख़बर शेयर करें

BHOPAL MADHYA PRADESH.. इन दिनों मध्य प्रदेश में लुटेरी दुल्हनो का कहर चल रहा है. इन लुटेरी दुल्हनों ने कई युवकों अपना निशाना बनाकर उनसे कई हज़ारों से ठग लिए है.अपने काम को अंजाम देने के बाद यह गिरोह फरार हो जाता है. फिर किसी दुसरे युवक को अपना नया निशाना बनती हैं यह दुल्हनें. बताया जा रहा है कि इनका पूरा गिरोह है. यह युवको को फिल्मी अन्दाज़ में अपना शिकार बनती थी. मध्य प्रदेश के साथ साथ यह गिरोह देश के दुसरे राज्यों में भी युवको से शादी करके लूट को अंजाम दे चुकी हैं. इनके जाल में कई राज्यों के सैकड़ो परिवार फंस चुके हैं.इसलिए कई राज्यों की पुलिस भी इस गिरोह के पीछे है.

बताया जा रहा है कि यह लुटेरी दुल्हनो का गिरोह पहले युवको से मिलता फिर शादी जाल में युवको को फंसाता है. फिर शादी की रात में ही सारा ज़ेवर और पैसे लेकर नौ दो ग्यारह हो जाता है. इन लुटेरी दुल्हनों ने सबसे ज़्यादा मध्य प्रदेश में लूट मचाई हुई है. खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि सिर्फ मध्य प्रदेश में पिछले 5 महीनों में प्रदेश में इन लुटेरी दुल्हनों के 10 से अधिक रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी है. जिसमे से कुछ दुल्हनें गिरफ्त में भी आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बने कपिल सिब्बल

एक चैनल के मुताबिक बताया गया है मध्य प्रदेश लुटेरी दुल्हनों के 25 से अधिक गिरोह सक्रिय हैं. ये 100 से अधिक लोगों को अपना शिकार भी बना चुकी हैं.

इसकी के चलते मध्यप्रदेश के खंडवा, सागर, बड़वानी जैसे शहरो में लुटेरी दुल्हनें गिरफ्त में आई हैं. ज्सिके बाद जाँच पड़ताल में तफ्तीश में खुलासा हुआ कि ये दुल्हनें अब तक 4 से पांच शादियां कर चुकी थीं.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *