टांडा के जंगल में हल्द्वानी आ रही कार में धधकी भीषण आग… चालक ने ऐसे बचाई जान… Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

नैनीताल – ऊधमसिंह नगर : पंतनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रुद्रपुर – नैनीताल रोड स्थित टांडा जंगल में देर रात एक कार में आग लग गई। सूचना पर सिडकुल पंतनगर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचे गई। और आग पर काबू पाया। अग्निशमन अधिकारी मनोज सिंह थापा ने बताया कि एमडीटी के माध्यम से संजय वन नैनीताल रोड के पर एक वाहन में आग लगने की सूचना मिली थी।

जिस पर तत्काल फायर की टीम को रवाना किया गया.. मौक़े पर पहुँचकर देखा की कार धू-धू कर जल रही थी.. जिससे आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठ रही थी। वन बाहुल्य क्षेत्र होने के कारण आग फैलने का खतरा ज्यादा था।

लेकिन फ़ायर यूनिट द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए कड़ी मशक़्क़त कर दो फायर टेंकर से आग पर काबू पाया गया। कार चालक पूरी तरह सुरक्षित है उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि शर्ट सर्किट होने के कारण कार में आग लग गई थी लेकिन अभी किस कारण आग लगी थी उसका पता नहीं लग पाया है।

टांडा रोड पर रविवार देर रात रुद्रपुर से हल्द्वानी जा रहे युवक की कार में अचानक आग लग गई। इसपर चालक ने कार से तुरंत उतरकर अपनी जान बचाई। सूचना पर दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और दस मिनट में आग पर काबू पा लियाख् लेकिन तब तक कार पूरी तरत से जल चुकी थी। चालक ने कार में शॉर्ट सर्किट होने की आशंका जताई है।


रविवार रात साढ़े बारह बजे प्रीत विहार रुद्रपुर निवासी अमान अहमद पुत्र हफीज अहमद अपनी कार से हल्द्वानी जा रहा था। इस दौरान वह संजय वन टांडा रोड पहुंची। यहां अचानक उनकी कार के बोनट में आग की लपटें उठने लगीं।

इस पर चालक अमान ने कार को सड़क किनारे रोक दिया और उतर गया। देखते ही देखते आग ने पूरी कार को अपने चपेट में ले लिया और ऊंची लपटें उठने लगीं। वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना एमडीटी के जरिए अग्निशमन विभाग को दी।

वहीं पंतनगर फायर स्टेशन एफएसओ मोहन सिंह थापा ने बताया कि मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने दस मिनट में आग पर काबू पा लिया। चालक ने कार के इंजन में शार्ट सर्किट होने से आग लगने की बात बताई है। विभाग इसकी जांच कर रहा है।

रिपोर्ट – अज़हर मलिक

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *