हल्द्वानी में डॉक्टर दम्पति के 11 लाख गायब, हिडन कैमरे से हुआ चौकाने वाला खुलासा

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के जनपद नैनीताल के हल्द्वानी में ऐसा मामला सामने आया जिसके खुलासे ने लोगों को चौंका दिया। दरअसल यहां एक नौकरानी ने अपने मालिक को लाखों का चूना लगा दिया नौकरानी पिछले कई सालों से लगातार मालिक के वहां चोरी कर रही थी और चोरी लगातार होते-होते लाखों में पहुंच गई।

मालिक को जब इस बात का मालूम हुआ तो उसने इसकी शिकायत पुलिस में की. नौकरानी ने अपने मालिक के वहां कई साल नौकरी करते हुए थोड़ा-थोड़ा कर लाखों रुपये की चोरी कर दी और चोरी की रकम अपने बैंक अकाउंट में जमा कराती रही. जब पुलिस ने इस पूरे मामले में तफ्तीश शुरू की तो नौकरानी के अकाउंट में ₹630000 जमा होना पाया गया जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में बैंक से संपर्क कर खाते को सीज़ करने की गुजारिश की है।

हल्द्वानी निवासी डॉक्टर दंपति ने अपने वहां काम करने के लिए 2019 में मधु नाम की महिला को रखा था और उसे 4500 महीना तनख्वाह पर अपने वहां घरेलू काम करने के लिए रखा. मधु भी ठीक ठाक काम करती रही, लेकिन अचानक दंपति के घर से थोड़ी-थोड़ी नगदी गायब होती रही. जिसका पहले तुरंत दंपति ने कोई खास ध्यान नहीं दिया लेकिन धीरे-धीरे दंपति को नौकरानी पर शक होने लगा. फिर अचानक 2022 में डॉक्टर दंपति ने अपने घर में 10 लाख रुपये कैश ला कर रखा था जिसे वह घर में छोड़कर अपने काम पर चले गए. जब हफ्ते भर बाद उन्होंने रकम को निकाल कर गिना तो उसमें 4 लाख 70 हजार रुपये कम पाए. जिसके बाद उन्हें नौकरानी पर शक हुआ और उन्होंने अपने घर में अपना हिडिन कैमरा अलमारी में रिकॉर्डिंग मोड पर लगा कर रख दिया और अलमारी में 7500 रुपये भी रख दिए।फिर उन्होंने शाम को आकार चेक किया तो नौकरानी मधु अलमारी से चोरी करते हुए पाई गई ।

इसके बाद डॉक्टर दंपति ने हल्द्वानी कोतवाली में अपने घर में 3 साल में 1100000 रुपये चोरी होने की शिकायत पुलिस से की जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल की तो नौकरानी के बैंक अकाउंट में 6 लाख 30 हजार रुपये होना पाया गया. पुलिस ने इस रकम को बैंक से फ्रीज करने को कहा है नौकरानी ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है और कहा है कि वह पिछले 3 साल से लगातार इस घर में चोरी कर रही है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *