वीडियों वायरल : जिनकों बचपन में उंगली पकड़कर चलना सीखाया, बूढ़ापे में वो ही बन गए जान के दुश्मन, बुज़ुर्ग महिला को पीटा..रिपोर्ट दर्ज

ख़बर शेयर करें

उधमसिंह नगर गदरपुर ( GKM news अज़हर मलिक ) उधम सिंह नगर में इंसानियत को शर्मसार करने बाली एक घटना सामने आई है जिसे आप देख ओर सुन कर हैरत में पड़ सकते हैं । मामला भी ऐसा की एक परिवार एक बुजुर्ग महिला की पिटाई कर रहें हैं पिटाई करने बाले ओर कोई नही बल्कि बुजुर्ग महिला के अपने ही हैं। पूरा मामला एक कैमरे में कैद हो गया और अब ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि ये घटना 3 जनबरी की है । उधम सिंह नगर में उस बक्त हड़कम्प मच गया.

जिस बक्त सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग महिला को पिटाई करने का लाइव वीडियो वायरल हो गया। आपको बता दें कि ये घटना उधम सिंह नगर के गदरपुर थाना ग्राम मकरंदपुर की है जहां पर एक परिवार ने हद उस बक्त कर दी जिस बक्त सरेआम एक बहुबृद्ध महिला की पिटाई की। इस बिजुर्ग महिला की पिटाई इस तरह कर रहें हैं कि आपके रोंगटे खड़े कर देगी । इस पूरी घटना की किसी ने वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में गोला पुल के पास हादसा_आग की लपटों से घिरा ट्रक..Video

वायरल वीडियो में साफ दिखाओ दे रहा है कि ये कलयुगी परिवार किस तरहं इंसानियत को तारतार करते हुए बुजुर्ग की पिटाई कर रहें हैं। आप इन तस्वीरों को देखर खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं । तेजी से वायरल हुई वीडियो के बाद अब पुलिस हरक़त में आ गई है । थाना गदरपुर अब इस पूरे मामले में मुकदमा लिखने की तैयारी में जुट गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *