जाको राखे साइयां मार सके ना कोई, बाल न बांका कर सके…..

ख़बर शेयर करें

रूद्रप्रयाग केदारनाथ ( GKM news ) केदारनाथ हाईवे पर बांसबाड़ा में 24 घंटों से यातायात ठप पड़ा हुआ है। दोनों ओर से जेसीबी मशीन हाईवे को खोलने का प्रयास कर रही हैं, लेकिन लगातार पहाड़ी से पत्थर गिरने के कारण हाईवे नहीं खुल पा रहा है। आज कुछ देर के लिये हाईवे खुला और वाहनों की आवाजाही हुई, लेकिन इस बीच एक कार पहाड़ी से गिरे मलबे की चपेट में आ गई। गनिमत यह रही कि कार चालक ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई।

बुधवार को इसी स्थान पर एक कार के ऊपर बोल्डर गिर गये थे और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये थे। 2013 की आपदा से केदारनाथ हाईवे पर बांसबाड़ा डेंजर बना हुआ है। बांसबाड़ा में कई हादसे हो चुके हैं। केदारघाटी में तीन दिनों तक लगातार हुई बारिश के कारण बांसबाड़ा में पहाड़ी से मलबा और बोल्डर बरस रहे हैं। बुधवार सुबह से हाईवे पर अब तक वाहनों की आवाजाही ठप है। पर्यटक और केदारघाटी की जनता 20 किमी का अतिरिक्त सफर तय वैकल्पिक मार्ग से तय कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : नो पार्किंग ज़ोन में वाहन खड़े करने वालों के लिए बड़ी खबर, कार्यवाही शुरू

गुरूवार को कुछ देर के लिये हाईवे खुला। इस बीच हाईवे पर वाहन आर-पार हो रहे थे। अचानक पहाड़ी से मलबा गिरने के कारण बांसबाड़ा स्लाइडिंग जोन में मलबा गिर गया और एक कार वहां फंस गई। कार चालक ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई। आप तस्वीराों में भी देख सकते हैं कि केदारनाथ हाईवे के बांसबाड़ा स्लाइडिंग जोन में एक कार फंसी हुई है। मलबा गिरने से कार को काफी क्षति पहुंची है। वहीं दूसरी ओर हाईवे के दोनों छोरों से मशीने हाईवे को खोलने में लगी हुई हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *