उत्तराखंड: साड़ी का प्रयोग कर-महिला कैदी जेल से फरार,मचा हड़कंप

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में पुलिस की गिरफ्त से महिला से कैदी के फरार होने से महकमें में हड़कंप मच गया है. फरार महिला नेपाल की रहने वाली है. पुलिस फरार कैदी की तलाश में जुट गई है. यहां से गुजरने वाले सभी रास्ते सील कर दिए हैं और वाहनों की सघन चेकिंग की जा रही है. इस महिला कैदी की तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

पुलिस ने इस महिला को साल 2021 में एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) में पकड़ा था जिसके बाद कोर्ट के द्वारा जेल भेज दिया गया था।जानकारी के अनुसार नेपाल की रहने वाली 25 साल की अनुष्का पिछले ढाई साल से जेल में बंद थी. महिला पर एनडीपीएस एक्ट का मुकदमा दर्ज था. महिला नशे की तस्करी करने के मामले में पकड़ी गई थी. रविवार की सुबह लगभग 4 बजे उसने अपनी साड़ी से रस्सी बनाई और जेल की दीवार फांद कर फरार हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के जंगलों में आग की घटनाओं पर सुप्रीम कोर्ट सख़्त,15 को सुनवाई..

गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन

इस बारे में जानकारी देते हुए पिथौरागढ़ के एसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि महिला विचाराधीन कैदी थी. इस मामले में जल्द ही फैसला भी आने वाला था, लेकिन उससे पहले ही वो फरार हो गई. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई हैं और उसे गिरफ्तार करने के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : शर्मनाक - बच्ची के साथ ऐसी दरिंदगी_बदला लेने के लिए मामा ने ही ट्रैप बनाया,हैवानियत ..

महिला मूल रूप से नेपाल के धार जिला की रहने वाली बताई जा रही है. पुलिस इस मामले में ज्यादा कुछ बोलने को तैयार नहीं है लेकिन उनका दावा है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. महिला कैदी के फरार होने से जेल प्रशासन में भी हड़कंप मच गया है वहीं जेल की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी पोल खुल गई है. एक महिला कैदी साड़ी से रस्सी बनाकर जेल से फरार हो जाती है और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगती, इस घटना के बाद पुलिस की स्थिति हास्य का विषय बन गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *