उत्तराखंड : बेकाबू डंपर ने कांवड़ यात्रियों को कुचला,दो की दर्दनाक़ मौत,कांवड़ियों ने फूंकी कार..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

दिल्ली की ओर से कुछ कांवड़िए बाइक पर गंगाजल लेने हरिद्वार जा रहे थे। जैसे ही वह बाईपास पर टोडा खटका गांव के पास पहुंची तो एक डंपर ने एक बाइक को टक्कर मार दी। डंपर की टक्कर से बाइक सवार दो कावड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई है।

रुड़की मंगलौर बाईपास मार्ग पर टोडा खटका के पास एक डम्पर ने बाइक से जा रहे कांवड़ यात्रियों को कुचल दिया। हादसे में दो कांवड़ यात्रियों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे से आक्रोशित कांवड़ यात्रियों ने कार को आग लगा दी। पुलिस ने लाठी फटकार कर भीड़ को खदेड़ा। इसके बाद ही मामला शांत हो सका।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : ग्रेजुएट युवती पेंटर प्रेमी संग कोर्ट मैरिज करने पहुंची,आ धमके परिजन_हाईवोल्टेज ड्रामा..Video

पुलिस के मुताबिक रविवार की सुबह बाइक से कांवड़ यात्री जल लेकर दिल्ली की तरफ जा रहे थे। जैसे ही कांवड़िए टोडा खटका के गांव के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहा एक डम्पर ने बाइक सवार को कुचल दिया। हादसे में तीन कांवड़ यात्री बुरी तरह से घायल हो गए।हादसे के बाद आरोपी डम्पर चालक वहां से वाहन समेत फरार हो गया। हादसे से आक्रोशित कांवड़ यात्रियों ने एक कार को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान मौके पर जमकर हंगामा हुआ। सूचना मिलने पर सिविल लाइन कोतवाली पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर हंगामा कर रही भीड़ को खदेड़ा। दमकल की टीम ने किसी तरह से कार में लगी आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें 👉  सिंथिया स्कूल के बच्चों ने CBSE बोर्ड परीक्षा में रचा नया इतिहास

आनन-फानन में सभी घायलों को सिविल अस्पताल भिजवाया गया। सिविल अस्पताल में चिकित्सकों ने मनोज (26) पुत्र मेवाराम निवासी धौलपुर कामबेपुरा थाना धौलपुर राजस्थान व अनिल कुमार (22) पुत्र शंति नंदन निवासी हार हाथी थाना नगला सिंधी टूडला फिरोजाबाद उप्र को मृत घोषित कर दिया।वहीं घायल प्रदीप पुत्र बंशीलाल निवासी यात्रा बिहारी कनागल थाना एडामोला आगरा की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस फरार डम्‍पर चालक की तलाश कर रही है। एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि इस मामले में अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *