हल्द्वानी में सब्जियों की रेट लिस्ट जारी,मनमाने दाम मांगें तो इन नंबरों पर करें कॉल,होगा एक्शन

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी में सब्ज़ियों की बढ़ती कीमतों को लेकर जिला प्रशासन ने सब्जियों की आज की की नई रेट लिस्ट जारी कर दी है, कोई भी सब्जी विक्रेता इस लिस्ट से ज्यादा दाम पर सब्जी बेचता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी आज के सब्जियों के रेट के मुताबिक आलू ₹25 प्रति किलो, टमाटर और फूलगोभी ₹100 प्रति किलो, जबकि शिमला मिर्च ₹110 प्रति किलो उपलब्ध होगी।

सब्जियों की बढ़ती कीमत के बाद प्रशासन ने यह तय किया है कि अब रोजाना सुबह सब्जियों की रेट लिस्ट जारी की जाएगी और इसे सब्जी मंडी में हर सब्जी विक्रेता के पास चश्पा दिया जाएगा, निर्धारित रेट पर ही सब्जी विक्रेता सब्जी बेच सकेंगे रेट लिस्ट जारी होने के बाद भी कई विक्रेता सब्जी मंडी के अंदर अपनी मनमानी चला रहे हैं। ऐसे में मुनाफाखोरों पर प्रशासन ने नकेल कसने के लिए शिकायती नंबर जारी कर दिए हैं जिस पर मनमाने रेट लेने पर दुकानदारों के खिलाफ ग्राहक शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की घटनाओं को लेकर प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी..

फुटकर व्यापारियों की मुनाफाखोरी रोकने हेतु सब्जियों के मूल्यों को नियंत्रित करने हेतु जिले में बनाई गई अनुश्रवण कमेटी के बाद जिला प्रशासन ने निर्धारित रेट से ज्यादा में बेचने वाले फुटकर व्यापारी की शिकायत दर्ज करने हेतु फ़ोन नंबर जारी कर दिए गए हैं ,जिसमें

हल्द्वानी शहर हेतु क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी गिरीश जोशी 80576 22 315


कालाढूंगी क्षेत्र हेतु चित्रा रौतेला पूर्ति निरीक्षक -9411178887


नैनीताल शहर के लिए सुरेंद्र बिष्ट-9758512202
रामनगर दीपचंद बेलवाल पूर्ति निर-9719332682

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *