उत्तराखंड : डॉक्टर दंपत्ति की लाशें मिलने से फैली सनसनी,हर कोई हैरान,नशीले इंजेक्शन बरामद

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : जनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर शहर में एक निजी चिकित्सालय के चिकित्सक व उनकी पत्नी के शव उनके आवास में बरामद हुए हैं आशंका जताई जा रही है नशीले इंजेक्शन के सेवन कर लेने से मौत होना बताई जा रही है ।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी है।
आईटीआई थाना पुलिस के मुताबिक, आज सुबह डायल 112 पर कॉलर द्वारा सूचना दी गयी कि सैनिक कॉलोनी में एक घर में पति-पत्नी की मृत्यु हो गयी है। मौके पर पहुँचने पर डा. इन्द्रेश शर्मा पुत्र पुत्र रामनाथ शर्मा व उनकी पत्नी श्रीमति वर्षा शर्मा निवासीगण देहरादून होने की जानकारी हुई ।

डा. इन्द्रेश शर्मा वर्तमान में कृष्णा हॉस्पिटल काशीपुर में कार्यरत थे। उनकी पत्नी के काफी समय से कैंसर की बीमारी से पीड़ित होने की जानकारी हुई। मृतक के कमरे में नशीले इंजेक्शन पाये गये । जिससे प्रथम दृष्टया नशीले इंजेक्शन के सेवन से मृत्यु होना प्रतीत होता है। मृतकों के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।


वही इस मामले में एसपी काशीपुर अभय प्रताप सिंह ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि दंपत्ति की मौत पर हर एक बिंदु पर बारीकी से तफ्तीश की जा रही है ।

पुलिस अधीक्षक अभय सिंह ने बताया कि डॉ. इंद्रेश शर्मा गिरीताल रोड स्थित एक निजी चिकित्सालय में सर्विस करते थे तथा उनकी पत्नी वर्षा शर्मा को कैंसर की बीमारी थी। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने डॉ. इंद्रेश शर्मा द्वारा छोड़ा गया सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि उनकी मृत्यु के संबंध में किसी को परेशान न किया जाए वह अपनी इच्छा से आत्महत्या कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि मृतक के कमरे से नशीले इंजेक्शन पाए गए हैं जिससे प्रथम दृष्टतया नशीले इंजेक्शन से मृत्यु होना प्रतीत होता है। उन्होंने बताया कि दोनों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई का पता लग सकेगा। डॉ. इंद्रेश शर्मा की एक बेटी 21 वर्ष की तथा एक बेटा है जिसकी उम्र लगभग 11 वर्ष है। बेटी का विवाह जनवरी 2023 में कर दिया गया है। जानकारी यह भी प्राप्त हुई है कि डॉ. इंद्रेश शर्मा आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे जिसके चलते उन्होंने अपनी बेटी व बेटे ईशान की पढ़ाई भी बंद करा दी थी। पति पत्नी द्वारा इस तरह आत्महत्या करने से हर कोई स्तब्ध है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *