उत्तराखंड( दुःखद ख़बर): पुलिस लाइन में तैनात जवान ने उठाया आत्मघाती क़दम, घर में मचा कोहराम..

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : पुलिस विभाग से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है जानकारी के मुताबिक नैनीताल जिले में हल्द्वानी गोलापर निवासी समीर भंडारी पुत्र कृष्णा भंडारी रुद्रपुर पुलिस लाइन में तैनात थे आज सुबह समीर ड्यूटी पर नहीं आए उनके घर में कमरे का दरवाजा बंद था देर शाम 7:30 बजे जब पत्नी छत पर गई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई समीर का शव कमरे में फंदे पर लटका हुआ मिला।

गोलापार हल्द्वानी निवासी समीर भंडारी पुत्र कृष्णा भंडारी रुद्रपुर पुलिस लाइन में तैनात थे। सोमवार की सुबह वह ड्यूटी नहीं गए। शाम को घर आए तो कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर लिया। शाम करीब साढ़े सात बजे पत्नी जब छत पर गई तो फंदे के सहारे समीर लटका हुआ था। यह देख उसके होश उड़ गए। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में लोग उसे जिला अस्पताल ले आए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में वोटिंग के फाइनल आंकड़े जारी,देखिये कितने प्रतिशत हुआ मतदान

इधर, सूचना पर सीओ सिटी अमित कुमार, एसपी सिटी ममता बोहरा ने मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली। एसपी सिटी ममता वोहरा ने बताया कि समीर 2006 बैच का है। यहां गंगापुर रोड स्थित सुख सागर कॉलोनी में मकान बनाया था। और अपनी पत्नी संतोष तथा आठ माह के बच्चे के साथ रहता था। बताया कि अज्ञात कारणों के चलते फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। चर्चा यह भी है कि अत्यधिक शराब का सेवन करने के चलते घटना हुई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में करोड़पति चोर पकड़ा गया,डॉक्टर का लुक बनाया लेकिन...

साथ में यह भी चर्चा है कि कुछ दिनों से ड्यूटी से समीर अनुपस्थित चल रहे थे। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि इस मामले में जांच की जाएगी। वही घटना के बाद उसके घर मे कोहराम मचा है।

यहां गंगापुर रोड स्थित सुख सागर कॉलोनी में मकान बनाया था और अपनी पत्नी संतोष तथा आठ माह के बच्चे के साथ रहता था। फिलहाल आत्महत्या क्यों की इसका पता नहीं चल सका है एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि इस मामले में जांच की जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *