उत्तराखंड:गहरी खाई में गिरी बेकाबू कार,हादसे में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, वहीं ताजा मामला टिहरी गढ़वाल का है, जहां गजा- खाड़ी मोटरमार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। वहीं इस हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई।जानकारी के मुताबिक गजा से खाड़ी की ओर जा रही एक वैगन आर कार संख्या (HR29AE 9491) जो कि लगभग 2 किमी आगे गोतर्स के पास अनियंत्रित होकर करीब 500 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी। वहीं कार में सवार पति- पत्नी की मौके पर मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक गजा से खाड़ी की ओर जा रही एक वैगन आर कार संख्या (HR29AE 9491) जो कि लगभग 2 किमी आगे गोतर्स के पास अनियंत्रित होकर करीब 500 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी। वहीं कार में सवार पति- पत्नी की मौके पर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : हाईवे पर भीषण भिड़ंत_कार में लगी आग,फंसे लोगों की बमुश्किल बची जान- Video

स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना जिला नियंत्रण कक्ष, टिहरी को दी गई, टिहरी द्वारा सूचना मिलने पर पोस्ट ढालवाला से एसडीआरएफ टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के साथ घटनास्थल पर पहुँची।

पुलिस और एसडीआरएफ ने बताया कि कार में 02 लोग सवार थे, जोकि दोनों पति-पत्नी थे, जिनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।स्थानीय पुलिस व लोगों द्वारा घटनास्थल से दोनों के शवों को मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव आयोग ने EVM-VVPAT से जुड़ा प्रोटोकॉल बदला_नए निर्देश जारी

एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर अन्य किसी घायल व आवश्यक सामान के होने की संभावना के दृष्टिगत घटनास्थल के आसपास के स्थानों पर सर्चिंग ऑपरेशन भी चलाया गया।

मृतकों की पहचान :-

  1. प्रीतम सिंह उर्फ पृथा पुत्र मोर सिंह, उम्र 52 वर्ष, निवासी-भलियालपानी, गजा, टिहरी गढ़वाल।
  2. भरोसी देवी पत्नी प्रीतम सिंह, उम्र 40 वर्ष, पता उपरोक्त।
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *