हल्द्वानी में स्मैक की तस्करी, पकड़े गए सगे भाई

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी : पुलिस द्वारा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत अभियान के तहत आज फिर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। एसओजी और पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से दो तस्कर को गिरफ्तार किया है जिनके पास से लाखों की स्मैक बरामद की गई है।

आज एसएसपी पंकज भट्ट ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि SOG नैनीताल एवं टीपी नगर चौकी प्रभारी पंकज जोशी के नेतृत्व में चेकिंग अभियान चलाया गया था। जिसमें रामपुर रोड जीतपुर नेगी में लगने वाले साप्ताहिक बाजार वाले स्थान से दो आरोपियों को को अवैध स्मैक की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में ED की छापेमारी से मचा हड़कंप..Video

जीतपुर नेगी से लगने वाले साप्ताहिक बाजार वाले स्थान टीपीनगर हल्द्वानी के पास चेकिग के दौरान रूद्रपुर की ओर से आ रही स्कूटी संख्या UK 06 BF-2036 को रोकने का प्रयास किया लेकिन स्कूटी सवार दो युवक पुलिस को देखकर भागने लगे। जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया इसके बाद दोनों की तलाशी ली गई। तलाशी में उनके पास से 139.5 ग्राम् अवैध स्मैक बरामद की गई। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर स्कूटी भी सीज कर दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा सांसद की हार्ट अटैक से मौत..

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना नाम महिपाल पुत्र रामस्वरूप , ज्ञानप्रकाश पुत्र रामस्वरूप निवासी ग्राम बल्ली थाना शीशगढ जिला बरेली उत्तर प्रदेश बताया। कहा की वह दोनों सगे भाई है। दोनों एफ.जी. में ड्राईविग का काम करते है। अधिक पैसे कमाने के लालच में वह शिवनगर ट्रांजिट कैम्प रूद्रपुर में नन्हा नाम के व्यक्ति से कम दामों में खरीदकर हल्द्वानी एव पहाडी इलाको में अधिक दामों में स्मैक को बेचकर मुनाफा कमाना था। लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। इसमें से एक आरोपी महिपाल पूर्व में भी जेल जा चुका है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के जंगलों में आग का तांडव जारी,चपेट में मैग्नेसाइट फैक्ट्री_बड़ा नुकसान..Video

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उनि पंकज जोशी – चौकी प्रभारी टीपीनगर, उनि राजवीर नेगी एसओजी प्रभारी, उनि प्रवीण कुमार, राजेन्द्र राणा, कुन्दन कठायत, अशोक रावत, अनिल गिरी, दिनेश नगरकोटी शामिल रहे। एसएसपी पंकज भट्ट ने पुलिस टीम को 5000/- रूपये पुरूस्कार की घोषणा की है

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *