उत्तराखंड : IPS-PPS के ट्रांसफर,बदले गये इन जिलों के पुलिस अधीक्षक

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है पुलिस विभाग में बड़े स्तर पर आईपीएस पीपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर आदेश जारी किये गए हैं ।आईपीएस पीपीएस अधिकारियों के तबादला आदेश शासन की ओर से विधिवत रूप से जारी किए गए है।।

 उत्तराखंड पुलिस विभाग में महत्वपूर्ण तबादले हो गए हैं, जिससे कई सीधे रूप में नये अधिकारी तैनात हुए हैं। इनमें सुखबीर सिंह नायक, जो आईआरबी नैनीताल से हैं, अब पुलिस उपमहानिरीक्षक अल्मोड़ा बने हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में बिजली उपभोक्ताओं को महंगाई का झटका_ये नई दरें जारी..

अल्मोड़ा के कप्तान रहे रामचंद्र राजगुरु को आईआरबी प्रथम रामनगर लाया गया है और देवेंद्र पींचा अल्मोड़ा के नए कप्तान नियुक्त हुए हैं। अजय गणपति कुमार पुलिस अधीक्षक रेलवे से चंपावत जिले के नए कप्तान बनाए गए हैं।

कमलेश उपाध्याय, जो एसपी देहात देहरादून के पद पर तैनात थे, अब देहरादून में ही पुलिस अधीक्षक अपराध एवं कानून व्यवस्था बनाए गए हैं। उनकी तैनाती पुलिस मुख्यालय पर होगी।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत : हजरत शाह कालू सैय्यदबाबा का 50 वां उर्स मुबारक 29 मई से होगा शुरू..


राजधानी की एसपी सिटी रही सरिता डोभाल को पुलिस अधीक्षक रेलवे हरिद्वार बनाई गई है और प्रमोद कुमार पुलिस अधीक्षक नगर देहरादून बनाए गए हैं। लोग जीत सिंह सीबीसीआईडी से पुलिस अधीक्षक ग्रामीण देहरादून के पद पर तैनाती प्राणी में सफल रहे हैं।


राजधानी में तैनात रहे पंकज गैरोला एसपी क्राइम हरिद्वार के पद पर नित पानी में सफल रहे हैं, और मनोज ठाकुर एएसपी हरिद्वार के पद से खंड अधिकारी सीआईडी देहरादून के पद पर लाए गए हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *