उत्तराखंड : सदन में UCC पर चर्चा_कांग्रेस विधायक ने ऐसा क्या कह दिया कि पारा हाई…Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड विधानसभा सत्र की तीसरे दिन की कार्रवाई के दौरान UCC विधेयक पर चर्चा हुई। चर्चा के दौरान अयोध्या में बने राम मंदिर में रामलला की मूर्ति के रंग पर कांग्रेस विधायक का बयान सुर्खियों में आ गया।

दरअसल यह मामला तब हुआ जब UCC विधेयक पर चर्चा के दौरान उत्तराखंड के जसपुर से कांग्रेस के विधायक आदेश सिंह चौहान ने बोलना शुरू किया और राम मंदिर का जिक्र किया,” उन्होंने कहा की राम मंदिर के निर्माण का हम भी स्वागत करते हैं लेकिन मैं यह नहीं समझ सका कि हमने ग्रंथों में पढ़ा था हमारे राम सांवले थे लेकिन अब उनको काला कर दिया गया.” वहीं कांग्रेस विधायक के इतना बोलते ही सदन में विवाद खड़ा हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा में आस्था का सैलाब,यमुनोत्री में भारी हुजूम से ऐसा जाम_हैरान करने वाला Video

भाजपा के मंत्रियों और विधायकों ने कांग्रेस विधायक कि इस टिप्पणी पर जबरदस्त विरोध किया। इस दौरान सदन में वित्त और संसदीय कार्य मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कांग्रेस विधायक आदेश सिंह चौहान पर सीधे आरोप लगाते हुए कहा कि वह भगवान राम पर इस तरह की टिप्पणी कैसे कर सकते हैं वही सदन में इस टिप्पणी के बाद मचे हंगामे के बीच भाजपा विधायकों द्वारा जय श्री राम लगाने पर कांग्रेस विधायक बहस करते रहे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : पेड़ों की कटान मामले में प्रभारी प्रधानाध्यापिका निलंबित..

सदन में मौजूद संसदीय कार्य मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कांग्रेस पर तुष्टिकरण औऱ वोट बैंक की राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि आप वोट के लिए कुछ भी कर सकते हैं इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस विधायक से सदन में इस तरह की टिप्पणी न करने का अनुरोध किया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *