उत्तराखंड : भाई ने ही छोटे भाई का गला रेत कर की हत्या,वजह हैरान कर देगी

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : जनपद उधम सिंह नगर के सितारगंज से सनसनी खेज़ मर्डर कांड की खबर है। बताया जा रहा है जमीन बंटवारे को लेकर भाई ने सगे छोटे भाई की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। दिनदहाड़े बाज़ार में हुई हत्या की वारदात से इलाके के आसपास लोगों में हड़कंप मच गया।

सूचना पर एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि हत्या के लिए आरोपित ने 440 रुपये में रामपुर से चाकू खरीदा और छोटे भाई की बेरहमी से हत्या कर दी।

नगर के वार्ड नंबर सात स्थित हाथीखाना मोहल्ला निवासी 60 वर्षीय गुरविंदर पाल सिंह पुत्र महेर सिंह किच्छा रोड पर स्थित अपनी वेल्डिंग की दुकान पर रविवार को काम कर रहा था। अपराह्न करीब डेढ़ बजे फरीदकोट, पंजाब से पहुंचे बड़े भाई कुलदीप सिंह पुत्र महेर सिंह ने छोटे भाई गुरविंदर का चाकू से गला रेत दिया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल को निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हमले के बाद आरोपित मौके से भागने का प्रयास करने लगा, लेकिन भीड़ ने आरोपित को पड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उधम सिंह नगर के एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया घर और दुकान के हिस्से में बंटवारे को लेकर आरोपित ने घटना को अंजाम दिया। हत्यारे को हिरासत में ले लिया है। आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

सितारगंज नगर के किच्छा रोड़ स्थित मुख्य बाज़ार में पाल इंजीनियरिंग वर्क्स के मालिक देवेंद्र पाल सिंह नगर के वार्ड नंबर 7 में अपनी पत्नी के साथ रहते थे।

देवेंद्र पाल सिंह को मारने बाला उनका सगा बड़ा भाई है।

देवेंद्र पाल सिंह की उम्र 55 वर्ष हैँ उनके बड़े भाई की उम्र 60 वर्ष बताई जा रहीं है। मृतक देवेंद्र पाल सिंह का एक पुत्र एक पुत्री है जो की बेंगलुरु में जॉब करते हैं।

आरोपी बड़ा भाई पंजाब से आया था।

धारदार हथियार से हमला करने के बाद आरोपी भागा लेकिन व्यापारियों और राहगीरो ने भाग कर आरोपी को पकड़ लिया था।व्यापारी नरेंद्र अग्रवाल उर्फ छोटू ने अपने साहस का परिचय देते हुए पुलिस के आने तक आरोपी को पकडे रखा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page