उत्तराखंड : IPL का आगाज़ होते ही शुरू हुआ सट्टेबाज़ों का खेल..STF की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी ,कई बड़े शिकंजे में

ख़बर शेयर करें

देहरादून: एसटीएफ की देर रात मसूरी में रेड आई.पी.एल. बैंगलोर-मुम्बई मैच में सट्टे का खुलासा,मसूरी के एक नामी होटल में कमरा किराये पर लेकर खिला रहे थे ऑनलाइन सट्टा देर रात्रि में उत्तराखंड एसटीएफ द्वारा मसूरी के एक नामी होटल में छापा मारकर 7 अभियुक्तों को ऑनलाइन सट्टा खिलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।.

उनके कब्जे से 23 मोबाइल फोन, एक कैलकुलेटर , दो पेन, 42 हजार नकद व लाखों रुपए के हिसाब किताब के चार रजिस्टर एवं एक टीवी बरामद किया गया। यह सभी अपराधी मंगलौर, हरिद्वार एवं चरथावल, मुजफ्फरनगर के हैं । इनके द्वारा इस बार एक अलग तरीके से पुलिस से बचने के लिए अपने होम टाउन में ऑनलाइन सट्टा न खिलवाकर कर मसूरी देहरादून के एक नामी-गिरामी होटल में कमरा किराए पर लेकर ऑनलाइन सट्टा खिलवाया जा रहा था।

बरामद रजिस्टरों में प्रत्येक दिन लाखों रुपए का लेन देन अंकित किया गया है।अभियुक्तों ने गिरफ्तारी में बताया कि वे लोग मसूरी होटल में रुक कर केवल लोगों से फोन पर बात करके सट्टा लगाते हैं । हार जीत के बाद जिसे पैसा देना हो अथवा लेना हो, यह काम हमारे अलग लड़के करते हैं जिसका पूरा हिसाब किताब रजिस्टर में अंकित है

क्योंकि आज तक हुए मेचों में ऑनलाइन सट्टे के जितना भी लेनदेन हुआ उसका हिसाब किताब मंगलौर रुड़की क्षेत्र का है जिसकी वसूली एवं देनदारी का अलग से हिसाब इन सटोरियों के लड़के मंगलौर रुड़की में करते हैं ।

इस कारण से इन सटोरियों द्वारा जो भी रुपये जीते गए है वे सब इनके मंगलोर और मुजफ्फरनगर वाले लड़को के पास होते है इन सभी सटोरियों के वसूली वालों के नाम प्राप्त कर लिए हैं जिन पर भविष्य में कार्रवाई की जाएगी..23 मोबाइल फोन
2- LCD TV
3- 01 calculator
4- 43 हजार रुपये नकद ।
5- 04 रजिस्टर 31 पेज

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *