UP – CM योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी,पुलिस अलर्ट..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. जिसके बाद पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए हैं. शनिवार रात को सुरक्षा मुख्यालय के सीयूजी नंबर पर एक अज्ञात शख्स ने फोन किया और सीएम योगी बम से उड़ाने की धमकी दी. जिसके बाद इस मामले में महानगर कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल उधम सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।वहीं एसटीएफ, एटीएस और लखनऊ पुलिस मोबाइल नम्बर के आधार पर जांच में जुट गई हैं. बीते चार सालों में सीएम योगी को यह पांचवीं धमकी मिली है.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी का कॉल पुलिस के पास आया है। जानकारी के मुताबिक शनिवार रात को मुख्यालय में अज्ञात शख्स ने फोन कर सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी। इस मामले में हेड कांस्टेबल ऊधम सिंह ने लखनऊ की महानगर कोतवाली में केस दर्ज कराया है। फोन करने वाले ने सीयूजी नंबर पर फोन किया था।

यह भी पढ़ें 👉  LPG सिलेंडर के दामों में कटौती..

पुलिस के मुताबिक शनिवार की रात 10 बजे सुरक्षा मुख्यालय के सीयूजी नंबर पर कॉल आई। इस कॉल को हेड कांस्टेबल ऊधम सिंह ने रिसीव किया। फोन उठाते ही दूसरी तरफ से योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। कांस्टेबल ने फोन करने वाले से नाम पूछा, तो उसने फोन काट दिया। पुलिस अब फोन करने वाले के नंबर के आधार पर उसे तलाश रही है। उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। फोन का लोकेशन भी ट्रेस किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सभी संभव कोशिश पुलिस कर रही है। पुलिस की चार टीम को इस काम में लगाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : दो पक्षों में झगड़े के दौरान पुल से नीचे गिरा शख़्स,हालत नाज़ुक..Video वायरल

सीएम योगी को पहली बार जान से मारने की धमकी नहीं मिली है। इससे पहले भी कई बार अलग-अलग लोग योगी को जान से मारने और बम से उड़ाने की धमकी दे चुके हैं। हर बार पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। सीएम योगी आदित्यनाथ को जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है।

सीएम योगी को धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई है. एसटीएफ व एटीएस की एक एक टीम इस कॉल करने वाले की तलाश में जुट गई है. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब, सीएम योगी को इस तरह जान से मारने की धमकी मिली है. इससे पहले यूपी 112 में दर्जनों बार सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से या फिर बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है. हालांकि अधिकांश मामलों में धमकी देने वाले कोई सिरफिरा ही निकलता है. फिलहाल सुरक्षा व जांच एजेंसी कॉलर की तलाश में जुटी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  CISCE बोर्ड के हाई स्कूल इंटरमीडिएट का रिजल्ट जारी,ऐसे करें चेक..

मुख्यमंत्री योगी ने सीएम का पद संभालने के बाद से बदमाशों और माफिया के खिलाफ अभियान शुरू करवाया है। ऐसे में उनको जान से मारने की धमकी वाले हर कॉल को पुलिस बहुत गंभीरता से लेती है। इस बार भी पुलिस हर हाल में आरोपी को गिरफ्तार करने में जुटी है। सूत्रों के मुताबिक जल्दी ही धमकी देने वाले को गिरफ्तार करने में सफलता मिलेगी।

सीएम योगी द्वारा अपराधियों के खिलाफ लगातार सख्त एक्शन और उनकी लोकप्रियता के चलते वो अराजक तत्वों के निशाने पर रहते हैं. यही वजह है पुलिस इस मामले में कोई लापरवाही बरतने के मूड में नहीं है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *