हल्द्वानी शहर का ये चेहरा अब डीडी न्यूज पर बिखरेगा अपनी आवाज़ का जादू

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी, हल्द्वानी में मीडिया एंड मास कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट की छात्रा वैशाली शर्मा प्रतिष्ठित न्यूज चैनल डीडी न्यूज पर नज़र आयेंगी। वैशाली ने डीडी न्यूज बतौर कंटेंट राइटर और एंकर ज्वाइन किया है।

कमलवागांजा निवासी सरकारी स्कूल में शिक्षक दंपति श्री राजेश कुमार शर्मा और श्रीमती पुष्पा शर्मा की बेटी वैशाली ने अपनी शुरुआती पढ़ाई व्हाइट हॉल स्कूल से की जिसके बाद ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी हल्द्वानी से 2020- 2023 बैच में उन्होंने मीडिया एंड मास कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया।

कोर्स पूरा होते ही सिल्वर टच टेक्नोलॉजीज नामक कंपनी में उनका चयन हुआ जिसके जरिए उन्हें डीडी न्यूज में काम करने का मौका मिला। वैशाली की इस सफलता से ग्राफिक एरा परिवार में हर्ष का माहौल है।

इस मौके पर परिसर निदेशक डॉक्टर मनीष कुमार बिष्ट ने कहा, ” यह हमारे लिए गर्व का क्षण है। वैशाली की ये उपलब्धि उसके समर्पण और कड़ी मेहनत के साथ साथ यूनिवर्सिटी में हमारे द्वारा प्रदान की जाने वाली शिक्षा के उच्च मानकों को भी दर्शाती है।”

वहीं मीडिया एंड मास कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट के हेड ऑफ द डिपार्टमेंट उत्कर्ष मिश्रा ने आश्वासन दिया कि वह छात्रों को उनके सपनों और आकांक्षाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित और समर्थन करना जारी रखेंगे। साथ ही कहा, “प्रतिभा और उत्कृष्टता को पोषित करने की हमारी प्रतिबद्धता अटूट है, और हमारा लक्ष्य अपने छात्रों के लिए वैश्विक मंच पर चमकने के लिए ऐसे और अधिक अवसर प्रदान करना है।”

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page