कोरोना से बेकाबू हो रहे हालात ..आज के आंकड़े चौकानेवाले 6 लोगों ने गंवाई जान

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड :राज्य में कोरोना के संक्रमण की दर में लगातार हो रहा है इजाफा ,जो इशारा कर रहा है कि हालात बेकाबू हो सकते हैं उत्तराखंड राज्य में पिछले 7 महीनों के बाद अब कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। तो वहीं, बुधवार को सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए प्रदेश भर से 4402 कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार आज यानी बुधवार को प्रदेश भर में 4402 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए है, जोकि बीते दिनो से काफी अधिक है। इसके साथ ही पिछले 24 घंटे के भीतर प्रदेश भर में 1956 लोग कोरोना संक्रमण से ठीक हो चुके है। इसके साथ ही 6 संक्रमित मरीजो की मौत हुई है। हालांकि, अबतक उत्तराखंड में 7456 लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल के इस प्रसिद्ध हिल स्टेशन के लोग 24 साल बाद भी तरस रहे हैं_ यह कैसा प्रोग्रेसिव हिल स्टेट ?

स्वास्थ्य विभाग के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार राज्य में 22962 एक्टिव केस हैं। तो वहीं, 24 घंटे के भीतर सबसे ज्यादा देहरादून जिले में 1678 नए केस सामने आए हैं। इसके साथ ही नैनीताल जिले में 592, बागेश्वर जिले में 148, चंपावत जिले में 75, उत्तरकाशी जिले में 38, हरिद्वार जिले में 694, अल्मोड़ा जिले में 225, रुद्रप्रयाग जिले में 16, पिथौरागढ़ जिले में 123, टिहरी जिले में 126, चमोली जिले में 73, पौड़ी जिले में 238 और उधमसिंह नगर जिले में 376 केस आये है। तो वही, बीते दिन यानी मंगलवार को प्रदेश भर में 4482 नए मामले सामने आए थे। हालांकि, प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामले को देखते हुए स्वास्थ्य महकमा लगातार व्यवस्थाओं को मुकम्मल करने में जुटा हुआ है। तो वही, उत्तराखंड शासन सख्त से सख्त कदम उठाए जाने की बात कह रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *