बेवफाई से नाराज़ पांचवी पत्नी ने पहले पति को कुर्सी से बांधा..फिर सम्बन्ध बनाकर..बाद में चाकू से रेत दिया पति का गला..

ख़बर शेयर करें

NAGPUR MAHARASHTRA 12.MARCH 2021 .. महारष्ट्र के नागपुर में बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जहाँ एक पत्नी ने पहले अपने पति को कुर्सी पर बैठाया फिर उसके हाथ-पैर बंधे, फिर उसे पोर्न दिखाया,जिसके बाद उसने पति के साथ सम्बन्ध बनाये और फिर पति का चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी..

जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी. खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि मृतक का नाम लक्षमण बताया जा रहा है. जबकि आरोपी पत्नी का नाम स्वाति बताया जा रहा है.मृतक लक्षमण नागपुर में अकेले रहता था, और दोनों पति पत्नी में झगडा हुआ था. जिसके बाद दोनों अलग-अलग रह रहे थे. पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि वह पति की बेवफाई से नाराज़ थी,जिसको लेकर कई बार दोनों में झगडे भी हुए थे.

बताया जा रहा है कि आरोपी पत्नी मृतक लक्षमण की पांचवी पत्नी है.. जो लक्षमण से बीती 8 मार्च को लक्षमण से मिलने आई थी.दोनों के तीन बच्चे हैं. खबर के मुताबिक उसने बताया कि उसने पति को कुर्सी पर बैठकर पहले उसके हाथबांधे फिर उसे अश्लील विडियो दिखाई, फिर सम्बन्ध बनाकर उसकी चाकू से हत्या कर दी…पुलिस को इस बात की जानकारी 9 मार्च को मिली.

बताया जा रहा है कि लक्षमण और के पांचवी पत्नी (जिसने लक्षमण की हत्या की ) दोनों के तीन बच्चे बताये जा रहे हैं. पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया गया है, और आरोपी महिला ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि वह अपने पति की बेवफाई से परेशान और नाराज़ थी,जिसके बाद पारिवारिक कलह बढ़ गई और पिछले कुछ महीनो से दोनों अलग अलग रह रहे थे.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *