चारधाम यात्रा सरकार की प्राथमिकता,अधिकारियों की ढिलाई और लो स्टैंडर्ड एक्सेप्ट नहीं.. राज्यपाल

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखण्ड के राज्यपाल ले.जर्नल गुरमीत सिंह ने कहा कि चारधाम यात्रा पर्यटन के नजरिये से उनकी प्राथमिकता है। उनकी पूरी लीडरशिप और प्रशासन का पहला कर्तव्य यात्रियों और भक्तों को सुविधा देना है।

उन्होंने कहा कि पर्यटकों और वाहनों का नियंत्रण कैसे किया जाए ? उनकी सुविधा और इंफ्रास्ट्रक्चर को कैसे बढ़ाया जाए। उन्होंने राजनेताओं और अधिकारियों से बात करने के बाद विश्वास दिलाया कि सुविधाओं में न तो ढिलाई सही जाएगी और न ही लो स्टेंडर्ड के काम सहे जाएंगे।


नैनीताल के राजभवन में आज हनि डे मनाया गया। पंतनगर विश्वद्यालय की पहल पर स्टाल लगाकर मधुमक्खियों का शहर और उनसे बने उत्पाद प्रदर्शित किए गए। इस मौके पर चारधाम में अत्यधिक यात्री और भक्त आने से चोक की स्थिति के एक सवाल पर मीडिया को जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि चारधाम यात्रा धार्मिक पर्यटन के नजरिये से उनकी और सरकार की प्राथमिकता है।

राज्य सरकार की पूरी लीडरशिप और प्रशासन का पहला मकसद पर्यटकों, यात्रियों समेत भक्तों को सुविधा उपलब्ध कराना है। राज्यपाल ने कहा कि अत्यधिक पर्यटकों और असंख्य वाहनों का नियंत्रण कैसे किया जाए ? उनकी सुविधा और इंफ्रास्ट्रक्चर को कैसे बढ़ाया जाए। उन्होंने राजनेताओं और अधिकारियों से बात करने के बाद विश्वास दिलाया कि सुविधाओं में न तो ढिलाई सही जाएगी और न ही लो स्टेंडर्ड के काम सहे जाएंगे।

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *