एसएसपी नैनीताल ने इस ख़ास अंदाज़ में दी पुलिस के जवानों को दीपावली की शुभकामनाएं

ख़बर शेयर करें

नैनिताल(हल्द्वानी) : दीपावली त्यौहार के मद्देनज़र हल्द्वानी शहर के बाजारो में पहुंचने वाले खरीददारों की हिफाज़त एवं यातायात व्यवस्था ड्यूटी में लगे पुलिस के जवानों को आज प्रियदर्शिनी एस.एस.पी. नैनीताल स्वयं दीपावली की बधाइयां/शुभकामनाएं देने विभिन्न ड्यूटी पॉइंटों पर पहुचीं ।


इस दौरान उनके द्वारा ड्यूटी पर लगे सभी पुलिस अधिकारी/कर्मचारी गणों को दीपावली त्यौहार की अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए मिष्ठान वितरण एवं जलपान इत्यादि की व्यवस्था भी कराई गई तथा संबंधित थाना/चौकी प्रभारियों को ड्यूटी पर लगे समस्त पुलिस बल को किसी भी प्रकार की असुविधा ना होने के निर्देश दिए गए।

एस.एस.पी. नैनीताल ने जानकारी देते हुए बताया कि आम-जनमानस की भांति पुलिस भी समाज का एक हिस्सा है। चूंकि त्योहारों के दृष्टिगत शांति व्यवस्था, कानून व्यवस्था एवं यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के चलते पुलिसकर्मी किसी भी त्योहार को अपने परिवार के साथ नहीं मना पाते। जिसके चलते वह पुलिस परिवार का मुखिया होने के नाते उनके द्वारा जवानों के ड्यूटी स्थलों पर पहुंचकर उन्हें दीपावली की अग्रिम शुभकामनाएं दी गई।


पुलिस की कड़ी मेहनत एवम सुगम यातायात संचालन के कारण त्योहारी सीजन में किसी भी प्रकार की कोई छुटपुट घटनाये घटित नही हुई साथ ही यातायात संचालन पूर्ण रूप से सुगम एवं सुचारू रहा।
भ्रमण के दौरान डा0 जगदीश चंद्र श्रीमान अपर पुलिस अधीक्षक हल्द्वानी, शांतनु पाराशर, क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी सहित संबंधित थाना/चौकी प्रभारी मौजूद रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *