शर्मनाक : अपनी ही औलाद से प्यार कर बैठा.. अब अदालत से शादी की मांग रहा परमिशन..जानिये पूरी खबर..

ख़बर शेयर करें

NEWYORK AMERICA : कहते है शादी दो दिलो का मेल नहीं बल्कि दो परिवारो के बीच नये रिश्ते का आगाज़ होता है. लेकिन इस कलयुग के समय सब रिश्ते दागदार होते जा रहे हैं. कुछ ऐसा ही अमेरिका के सबसे बड़े शहर न्यूयोर्क से एक घटना सामने आई है जहाँ एक बाप ने सारे रिश्ते तारतार कर दिए दरअसल अमेरिका के न्यूयोर्क शहर में एक बाप ने अपनी औलाद से शादी करने के लिए कोर्ट से परमिशन मांगी है.

जिसके बाद यह पूरी घटना सिर्फ अमेरिका के नहीं बल्कि पूरी दुनिया में चर्चा विषय बनी हुई है. इन दिनों यह पूरी घटना दुनिया भर में वायरल हों रही है. अदालत में इस आदमी दाखिल की गई अपील में कहा कि उसे उसकी औलाद से प्यार हों गया है. इतना ही नहीं व्यक्ति ने आगे अपनी अपील में कहा कि उसे अपनी अपील में कहा कि उसे अपनी औलाद से प्यार हों गया और वह उससे अपने प्यार का इज़हार करना चाहता है.

हैरानगी कि बात यह कि वह चाहता है कि अदालत उसे अपनी औलाद से शादी करने की परमिशन दें दें. जिसमें उसे फ्यूचर में उसे कोई भी सामाजिक और दूसरी परेशानियों का सामना करना ना पड़े.गौर करने वाली बात यह कि व्यक्ति ने अपनी और अपनी औलाद की पहचान छुपाई है इतना ही नहीं दोनों का जेंडर भी डिस्कलोज़ नहीं किया गया है.आपको बता दें कि व्यक्ति ने यह याचिका मैनहैट्टान की फेडरल अदालत में दाखिल की है.

अमेरिका मे इस तरह के रिश्ते कों असंवैधानिक मना गया है. ऐसे रिश्तों के सामने आने के बाद समाज में बदनामी का सामना होता है. कोर्ट में दायर की गई इस अपील में इस आदमी ने कहा कि शादी दो लोगों के बीच का आपसी मसला है और यह उन्ही फिलिंग पर आधारित है. और इस का फैसला दोनों की मर्ज़ी पर होना चाहिए. ना की अदालत और क़ानून के बनाये गए नियम के द्वारा.

आपको बता दें कि न्यूयोर्क के क़ानून के अनुसार अगर कोई अपने परिवार के किसी सदस्य से शादी करता है या उससे किसी कोई ऐसा रिश्ता रखता है तो उसे चार साल तक की सज़ा हों सकती है..

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *