नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष पर संगीन आरोप,पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार..

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : अल्मोड़ा के सल्ट में भाजपा मंडल अध्यक्ष के ऊपर लगे दुष्कर्म के आरोपों के बाद जहां उसकी गिरफ्तारी भी हो गई है और पार्टी ने निष्कासित कर दिया है वहीं अब नैनीताल जिले से भी सनसनी खेज़ खबर आ रही है।

लालकुआँ कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत बिन्दुखत्ता निवासी एक विधवा महिला ने प्रदेश की धामी सरकार के वरिष्ठ भाजपा नेता पर नौकरी परमानेंट दिलाने का झांसा देकर उसे दुष्कर्म और शोषण का आरोप लगाया है पीड़ित महिला ने नैनीताल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

इधर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश लालकुआँ पुलिस को दे दिए है वही उक्त घटना को लेकर काग्रेंस उग्र है क्षेत्र के काग्रेंसी देर शाम से ही कोतवाली में डेरा डाले हुए है। कांग्रेस ने उक्त भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है फिलहाल यहाँ मामला हाईप्रोफाइल बना हुआ है वही मामले को लेकर पूरे क्षेत्र में चर्चा बनी हुई है।

कार रोड बिंदुखत्ता की रहने वाली पीड़ित महिला जो एक विधवा हैं, ने नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता का आरोप है कि उसे नौकरी पक्की कराने का लालच देकर आरोपी ने उसका शारीरिक शोषण किया। उन्होंने बताया कि 10 नवंबर 2021 को काठगोदाम के एक होटल में बुलाकर उनके साथ बलात्कार किया गया। इस घटना के बाद भी कई बार उन्हें डराया-धमकाया गया और चुप रहने के लिए मजबूर किया गया।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ भी संबंध बनाने का दबाव डाला और मना करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता के मुताबिक, आरोपी और उनके ड्राइवर द्वारा उन्हें और उनके बच्चों को लगातार जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं।

पीड़िता ने लगाई इंसाफ की गुहार..


जनपद नैनीताल के लालकुआँ कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत बिन्दुखत्ता काररोड निवासी (25) बर्षीय विधवा एक महिला ने नैनीताल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर नामी गिरामी भाजपा के एक बड़े नेता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप लगाने वाली महिला नैनीताल दुग्ध संघ लालकुआँ में कार्यरत हैं। वही महिला द्वारा दिए शिकायती पत्र में कहा गया कि वहां सन् 2021 से नैनीताल दुग्ध संघ में डेली बेसिस पर कार्यरत हैं।

उसने बताया कि इस बीच उसे ग्राम च्युरीगाड़ तहसील धारी जिला नैनीताल व हाल निवासी हल्द्वानी नामी भाजपा नेता ने अपने आॅफिस बुलाकर कहा कि मैं तुझको परमानेंट नौकरी दिलवाने की सोच रहा हूँ। जिसके लिए भाजपा नेता उसका फोन नम्बर ले लिया। जिसपर दिनांक 10-11- 2021 लगभग को भाजपा नेता ने फोन किया और उसे काठगोदाम नरीमन चौराहे स्थित जायका होटल में बुलाया।

जहां उसके पहुंचने के बाद भाजपा नेता ने कहा कि तुझको किसी मिल वाऊगां जिसे तुम्हारी नौकरी परमानेंट करने के संबंध में बात की जिसके बाद वहां उनके इंतजार में बैठी रहीं।

काफी देर के बाद वहां कोई नही पहुंचा इसी दौरान उक्त भाजपा नेता उसे छूने लगा जिसका उसके द्वारा एतराज किया लेकिन भाजपा नेता ने उसकी एक ना सूनते हुए जोर जबरदस्ती करी और उसे परमानेंट नौकरी का दिलासा देकर उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार कर शारीरिक संबंध बनाएं। जब वह रोने लगी तो उक्त भाजपा नेता ने उसे धमकी दी कि अगर इसका जिक्र किसी से किया तो वहां उसे डेली वेजेज के काम से हटा देगा।

जिसके बाद वह डर गई क्योंकि उसके दो छोटे छोटे बच्चे है। साथ ही लोक लज्जा का भी डर था इसलिए वह चुप रही। इसी बीच कुछ दिनों बाद उक्त भाजपा नेता ने उसे अपने कार्यालय में बुलाया और गलत जगह पर छूने लगा जिसका उसने विरोध किया तो भाजपा नेता ने उसे धमकी दी कि ओर बोला कि तेरी उस दिन की अश्लील फोटो और विडियो उसके पास है जिसको वह वायरल कर देगा। साथ ही तुझे नौकरी से भी निकलवा दूगां। अन्यथा मेरे बुलाने पर तुमको आना पड़ेगा।

पीड़िता इस धमकी से डर गई जिसके बाद दिनांक 26/12/2021 को भाजपा नेता ने दूबारा काठगोदाम के नरीमन चौराहे स्थित जायका होटल में बुलाया और मेरे साथ मेरी बिना अनुमति के शारिरिक संबंध बनाकर बलात्कार किया।इसी तरह उसे कई बार भाजपा नेता बुलाता रहा। इस बीच कुछ समय बाद उक्त भाजपा नेता ने अपने दोस्तों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने हेतु कहा जिस पर उसने बिल्कुल मना कर दिया।

जिससे नाराज भाजपा नेता ने अपने चालक से उसे जान से मारने की धमकी दिलवाई जिसमें उसने कहा कि अगर साहब के लिए कुछ करेगी यहाँ आवाज उठाएगी तो जमीन में जिंदा गाढ़ दूगां उक्त चालक ने धमकी का व्हाट्सएप मैसेज उसके फोन पर भेजा। जिसके बाद भाजपा नेता उसे अपने ओफिस में बुलाया और डराया धमकाया और कहा कि अगर अपनी आवाज खोलेगी तो जान से मरवा दूगां इसलिए तुझे चुप रहना होगा।

पीड़िता ने कहा कि उक्त भाजपा नेता के चालक से उसे अपनी जान का खतरा है।जो उसे और उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी देता है। पीड़ित महिला ने नैनीताल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है इधर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश लालकुआँ पुलिस को दे दिए है।

फिलहाल भाजपा नेता द्वारा मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है वही पुलिस मामले की जांच कर रही है। वही उक्त घटना को लेकर काग्रेंस उग्र है क्षेत्र के काग्रेंसी देर शाम से ही कोतवाली में डेरा डाले हुए है।

कांग्रेस ने उक्त भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की फिलहाल यहाँ मामला हाईप्रोफाइल बना हुआ है वही मामले को लेकर पूरे क्षेत्र में चर्चा बनी हुई है। इधर लालकुआँ ने बताया कि महिला द्वारा मामले की तहरीर दी गई है जिसकी जांच की जा रही आरोप सिद्ध होने के बाद ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *