राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आ रही हैं उत्तराखंड,देखें VVIP प्रोग्राम का शेड्यूल

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज यानी 23 अप्रैल को उत्तराखंड आ रही हैं। राष्ट्रपति प्रदेश में दो दिवसीय दौरे पर रहेंगी। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, एम्स ऋषिकेश के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगी। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के उत्तराखंड दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन ने भी कमर कस ली है।

आज शाम 4 बजे राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु विशेष विमान से पहुंचेंगी जौलीग्रांट एयरपोर्ट।

राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह और मुख्यमंत्री पुष्कर धामी जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर करेंगे स्वागत।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू उत्तराखंड दौरे को लेकर रूट प्लान जारी किया गया है। ट्रैफिक पुलिस ने वीवीआईपी भ्रमण कार्यक्रम के दौरान डायवर्जन व्यवस्था की है। जिससे आम जनता को दिक्कतों का सामना न करना पड़े। बता दें राष्ट्रपति के दो दिवसीय दौरे में 23 अप्रैल को एम्स ऋषिकेश में आयोजित चौथे दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति शामिल होंगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : बीच सड़क पर पेट्रोल से भरे टैंकर में लगी आग_हड़कंप मच गया-Video

यह कार्यक्रम ऋषिकेश के परमार्थ निकेतन में आयोजित होगा। जिसके बाद राष्ट्रपति रात्रि विश्राम के लिए देहरादून राजभवन पहुचेंगी। 24 अप्रैल को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, इंदिरा गांधी राष्ट्रीय वन अकादमी में आयोजित दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगी। इसके बाद राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू दिल्ली रवाना होंगी।

ये रहेगा डायवर्ट प्लान
ऋषिकेश से रायवाला,रानीपोखरी,नेहरु कॉलोनी,कैन्ट,रायपुर, डालनवाला और प्रेमनगर क्षेत्र के अंर्तगत सभी प्रकार के भारी वाहनों का प्रवेश 23 अप्रैल और 24 अप्रैल में पूरी तरह से प्रतिबन्धित रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : ठगी करने वाला पुलिसकर्मी निलंबित,मुकदमा दर्ज..


वीवीआईपी के जौलीग्रांट से एम्स ऋषिकेश के लिए प्रस्थान करने से पहले ऋषिकेश से भानियावाला की ओर आने वाले ट्रैफिक को नटराज और श्यामपुर चौकी से नेपाली फार्म की ओर डायवर्ट किया जाएगा।


वीवीआईपी के जौलीग्रांट से एम्स ऋषिकेश के लिए प्रस्थान करने से पहले भानियावाला से ऋषिकेश जाने वाले ट्रैफिक को भानियावाला से नेपाली फार्म की ओर डायवर्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के पूर्व DGP की बढ़ी मुश्किलें_12 साल बाद चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी

वीवीआईपी फ्लीट के ऋषिकेश से देहरादून की ओर शाम के समय प्रस्थान करने पर श्यामपुर चौकी पर यातायात को रोका और डायवर्ट किया जायेगा।


वीवीआईपी फ्लीट के ऋषिकेश से देहरादून की ओर आते समय नटराज चौक पार करने पर भानियावाला से ऋषिकेश जाने वाले यातायात को नेपाली फार्म की ओर डायवर्ट किया जायेगा। मनसा देवी से ऋषिकेश जाने वाले यातायात को मनसा देवी मार्ग होते हुए भेजा जायेगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *