पीलीभीत: नेपाल पुलिस की फायरिंग में एक भारतीय की मौत, दो लापता

ख़बर शेयर करें

पीलीभीत उत्तर प्रदेश 05.MARCH 2021 पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि तीन भारतीय नेपाल गए थे, नेपाल पुलिस से उनका विवाद हो गया और नेपाल पुलिस ने भारतीय नागरिकों पर फायरिंग कर दी, जिसमें एक भारतीय की मौत हो गई है.

नेपाल पुलिस की फायरिंग में एक भारतीय नागरिक की मौत हो गई है. पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि तीन भारतीय नेपाल गए थे, नेपाल पुलिस से उनका विवाद हो गया और नेपाल पुलिस ने भारतीय नागरिकों पर फायरिंग कर दी, जिसमें एक भारतीय की मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें 👉  लड़के ने 8 बार भाजपा को वोट डाला..Video वायरल_EC का बड़ा एक्शन..

दरअसल पीलीभीत में स्थित नेपाल सीमा टिल्ला नंबर 4 गांव के रहने वाले गोविंदा अपने दोस्त गुरमेज और पप्पू के साथ नेपाल गया था. शाम को सूचना मिली गोविंदा को नेपाली पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. इस खबर के बाद गांव में हड़कंप मच गया. बाकी गोविंदा के बाकी दो दोस्तों की तलाश शुरू हुई, लेकिन अभी वह लापता हैं.

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव : पांचवें चरण की वोटिंग शुरू,दांव पर बड़े चेहरों की किस्मत..

घटना के बाद से भारत-नेपाल बॉर्डर पर एसएसबी अलर्ट कर दी गई है. इस मामले में पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने बताया कि तीन भारतीय नागरिक नेपाल गए थे, वहां नेपाली पुलिस से आमना सामना हो गया, इस मुठभेड़ में नेपाली पुलिस की गोली से एक युवक की मौत हो गई है.

एसपी जयप्रकाश के मुताबिक, मृतक के दोनों साथियों में से एक नेपाल में है, जबकि दूसरा भारत आ गया है, लेकिन अभी दोनों लापता हैं, मौके पर एसडीएम, सीओ के साथ थाने की पुलिस मौजूद है और बॉर्डर पर कोई भी समस्या नहीं है, फिर भी फोर्स पूरी तरीके से अलर्ट है और हम नेपाली पुलिस और प्रशासन के संपर्क में हैं.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *