कलयुग ! चार लड़को के साथ घर से भागी लड़की.. तय नही कर पाई अपना जीवन साथी..पर्ची डालकर हुआ फैसला..

ख़बर शेयर करें

RAMPUR UTTAR PRADESH 04.MARCH 2021.. उत्तर-प्रदेश के अम्बेडकर नगर ज़िले से बेहद ही हैरान करने वाली खबर सामने आई है..जिसे सुनकर हर कोई हैरान है..लोग सोच रहे हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है..जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं वो सच्ची खबर है..

खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि रामपुर के कोतवाली टांडा के अजीमनगर थाना इलाके में एक लड़की चार लड़को के साथ भाग गई. इस खबर को सुनकर सबके हौश उड़ गए कि लड़की एक नही बल्कि 4 लड़को के साथ भाग गयी.. उससे भी ज़्यादा हैरानगी बात यह है कि लड़की से शादी करने के लिए चारो लड़को ने पर्ची डाली गयी..

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव : पांचवें चरण की वोटिंग शुरू,दांव पर बड़े चेहरों की किस्मत..

एक चैनल के द्वारा बताया गया है कि लड़की 4 लड़को के साथ घर से भागी जिसके बाद वह खुद तह नही पाई..कि चारों लड़को में से उसे सबसे ज़्यादा मोहब्बत कौन करता है.

फिर इस परेशानी को दूर करने के लिए पंचायत बैठी और पंचायत ने पर्ची डालकर फैसला किया गया. ये चार युवक पांच दिन पहले इस लड़की को घर से भागकर ले गए थे. आरोपियों ने दो दिन तो युवती को अपनी रिश्तेदारी में छुपा कर रखा लेकिन छानबीन में वे लोग पकड़े गए.लड़की के घरवालो ने आरोपी लड़को के खिलाफ मुकदमे करवाने जा रहे थे लेकिन फिर पंचायत बैठी और पंचायत ने शादी करने का प्रस्ताव रख दिया. पंचायत ने जब लड़की से पूछा गया तो वो ये तय नहीं कर पा रही थी कि आखिर वह किसे अपना जीवन साथी चुने.

यह भी पढ़ें 👉  लड़के ने 8 बार भाजपा को वोट डाला..Video वायरल_EC का बड़ा एक्शन..

ऐसे किया गया फैसला

कोई फैसला न होने के बाद चारों युवकों के नाम की पर्ची डाली गई और जो नाम निकला उसी पर समझौता हो गया. पंचायत के दौरान चारों युवकों के नाम पर्ची पर लिखने के बाद उसे कटोरी में रख दिया गया. पंचों ने एक छोटे बच्चे से एक पर्ची को उठाने कहा. बच्चे के पर्ची उठाते ही तीन दिन से चल रहा विवाद सुलझ गया और युवती की शादी उसी युवक के साथ तय हो गई जिसका नाम पर्ची में निकला.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *