लखनऊ : पत्नी पर था अवैध सम्बन्ध रखने का शक..कर दी हत्या..बीच सड़क पर तड़पती रही..तमाशा देखते रहें लोग..

ख़बर शेयर करें

LUCKNOW UTTAR PRADESH 28.FEB.2021 GKM NEWS..राजधानी लखनऊ में एक शख्स ने अवैध सम्बन्ध के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी. खबर के मुताबिक घटना राजधानी लखनऊ के मड़ियांव के गायत्रीनगर की बताई जा रही है जहाँ रफ़ीक ने अपनी पत्नी की चाकू गोदकर हत्या की दी..महिला का नाम अफसाना बताया जा रहा है.

खबर के मुताबिक पुलिस का कहना है कि पूछताछ में आरोपी पति ने बताया कि पत्नी सुबह से लापता थी..उसे कई जगह तलाश किया गया.पर उसका कोई अता पता नही मिला. रफ़ीक को शाम के वक़्त अफसाना गली में आती दिख गई. रफीक ने जब गुस्से में पत्नी अफसाना से पूछा तो रफ़ीक और अफसाना में झगड़ा हो गया. इस पर रफीक ने अफसाना पर चाकू से हमला कर दिया.जिसमे अफसाना बुरी तरह घायल हो गयी. गंभीर हालत में उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

घायल अफसाना सड़क पर पड़ी रही और उसकी चीख सुनकर आसपास के लोग भी जुट गए. खून से लथपथ अफसाना सड़क पर तड़प रही थी. पर उसकी मदद किसी ने नही की .लेकिन सब तमाशा देखते रहे किसी से उसे अस्पताल नही पहुचाया. वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अफसाना को अस्पताल में भर्ती कराया.  

खबर के मुताबिक आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है. निशानदेही पर चाकू भी बरामद किया गया है. अफसाना के मायके सूचना दी गई है. उनके आने के बाद ही जो तहरीर दी जाएगी.उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *