फ़िरोज़ाबाद : पुलिस कांस्टेबल ने की आत्महत्या..प्रेम प्रसंग के चलते उठाया ये ख़तरनाक क़दम .. जानिए पूरी खबर

ख़बर शेयर करें

फ़िरोज़ाबाद उत्तर प्रदेश 20.FEB.2021 SHABAB SHEHZAD KHAN फिरोजाबाद में एक पुलिस कांस्टेबल ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक कांस्टेबल का एक लड़की से प्रेम संबंध था. फिरोजाबाद में रिजर्व पुलिस लाइन स्थित खाने की मैस के हाल में एक सिपाही ने दोपहर के समय अंदर से कुंडी लगाकर वही पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. उत्तर प्रदेश के बागपत के सिंघावली गांव निवासी हरीश कुमार पुत्र नेपाल सिंह पुलिस लाइन में कांस्टेबल के पद पर अभी नया रिक्रूट हुआ था. जब मैस खाली था तो मौका देखकर मैस के अंदर पंखे से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी.

जैसे ही अन्य सिपाहियों को इस बात का पता लगा तो वे लोग तत्काल उसे मेडिकल कॉलेज लेकर आए जहां डॉक्टर राहुल जैन ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉ राहुल जैन ने ट्रॉमा सेंटर में भी सिपाही को बचाने के प्रयास किया लेकिन वह नहीं बच सका. सिपाही के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। फिरोजाबाद में रिजर्व पुलिस लाइन स्थित खाने की मैस के हाल में एक सिपाही ने दोपहर के समय अंदर से कुंडी लगाकर वही पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

उत्तर प्रदेश के बागपत के सिंघावली गांव निवासी हरीश कुमार पुत्र नेपाल सिंह पुलिस लाइन में कांस्टेबल के पद पर अभी नया रिक्रूट हुआ था. जब मैस खाली था तो मौका देखकर मैस के अंदर पंखे से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. जैसे ही अन्य सिपाहियों को इस बात का पता लगा तो वे लोग तत्काल उसे मेडिकल कॉलेज लेकर आए जहां डॉक्टर राहुल जैन ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉ राहुल जैन ने ट्रॉमा सेंटर में भी सिपाही को बचाने के प्रयास किया लेकिन वह नहीं बच सका. सिपाही के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. कांस्टेबल एक लड़की से था प्रेम संबंध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कहना है कि हरीश का एक लड़की से प्रेम संबंध था और लड़की शादी के लिए तैयार नहीं थी.

जिस समय हरीश ने आत्महत्या की उस समय भी वीडियो कॉलिंग उस युवती से चल रही थी. मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. हरीश का मोबाइल फिलहाल पुलिस ने जब्त कर लिया है. आगे की कार्यवाही की जा रही है. एसएसपी ने दी मामले की जानकारी फिरोजाबाद के एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने कहा कि यह मामला पुलिस लाइन फिरोजाबाद का है. यहां मुझे सूचना मिली थी कि एक रिक्रूट कॉन्स्टेबल हरीश कुमार पुत्र नेपाल सिंह नव मैस के हॉल में अंदर से कुंडी लगाकर पंखे से लटककर आत्महत्या कर लिया है. इस सूचना पर तत्काल सभी रिक्रूट कॉन्स्टेबल,

वहां पर तैनात सभी प्रभारी वहां पहुंचे और बिना कोई देरी किए मैस के हाल का दरवाजा तोड़ा गया. फंदे से हमारे रिक्रूट कॉन्स्टेबल की बॉडी को उतारकर तत्काल जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर भिजवाया गया. बेस्ट से बेस्ट ट्रीटमेंट करने के बाद भी डॉक्टरों के द्वारा हमारे रिक्रूट कॉन्स्टेबल हरीश कुमार को मृत घोषित कर दिया गया. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. परिजनों को तत्काल सूचना दे दी गई है. परिजन भी आ रहे होंगे. ‘आधे घंटे तक कंट्रोल रूम से नहीं मिला जबाव’, सिपाही के फांसी लगाते वक्त वीडियो कॉल करने वाली महिला सिपाही का आरोप

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *