नैनीताल : युवक को जंगल में खींच ले गया बाघ,यहां मिला जिस्म का आधा हिस्सा

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : नैनीताल जनपद के रामनगर में मोहान के पनोद नाले पर शराब पी रहे युवक पर बाघ के हमले के कई घण्टों बाद युवक का शव बरामद हो सका है। बाघ ने मृतक युवक के आधे शरीर को खा दिया है। शनिवार की रात करीब नौ बजे पनोद नाले के पास तीन युवको पर बाघ ने हमला किया था। जिसमें खताड़ी निवासी नफीस को बाघ उठा ले गया था। पूरी रात युवक की तलाश चलती रही| कॉर्बेट व रामनगर वन प्रभाग की टीमें युवक को खोज कर रही थी। रविवार को युवक का शव घटना स्थल से आधा किलोमीटर दूरी पर घनी झाड़ियों में मिला है।

रामनगर वन प्रभाग की एसडीओ पूनम कैंथोला ने बताया कि तीनों युवक पनोद नाले के पास शराब पीकर सरिये चोरी करने पहुंचे थे। युवक के शव को बरामद कर पीएम करने के बाद परिजनों को सौपा दिया है । जबकि दोनों युवकों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है| बताया कि बाघ को पकड़ने के लिए दो पिंजरे लगाए गए हैं| बाघ को जल्द पकड़ लिया जाएगा|

स्कूटी में सवार होकर आये 3 युवक जंगल किनारे पी रहे थे शराब,जिसमे बाघ एक युवक को खेंचकर ले गया,जबकि 2 युवको ने भागकर जान बचाने में हुए कामयाब।बता दें कि कल देर रात को कॉर्बेट टाइगर रिज़र्व से सटे रामनगर वन प्रभाग के नेशनल हाईवे 309 पर स्थित पनोद नाले के पास बाघ ने 3 युवकों पर हमला कर दिया, जिसमे एक युवक को बाघ जबड़े से खींचकर घने जंगल मे ले गया, जबकि उसके साथ बैठे 2युवकों ने भागकर जान बचाई. वहीं जानकारी देते हुए वन प्रभाग रामनगर के रेंज अधिकारी शेखर तिवारी ने बताया कि ये तीनों युवक इस क्षेत्र में दोपहर 2 बजे से देखे जा रहे थे,उन्होंने बताया कि ये क्षेत्र बाघ बाहुल्य क्षेत्र है,और इस क्षेत्र में 6 बजे के बाद हमारे द्वारा दो पहियाँ वाहनों को प्रतिबंधित किया गया है, उन्होंने कहा कि दोपहर से ही ये तीनो युवक इसी क्षेत्र में थे,उन्होंने बताया कि ये तीनो युवक बाघ बाहुल्य क्षेत्र में बैठकर शराब पी रहे थे,जिस दौरान इन पर बाघ ने हमला कर दिया,जिसमें बाघ नफीस पुत्र अब्दुल रशीद जो रामनगर के खताड़ी का निवासी है उसको खींचकर जंगल की ओर ले गया था,जबकि इसके 2 साथी भागने में कामयाब रहे.आपको बता दें कि धनगढ़ी से मोहान क्षेत्र तक बाघ की दहसत बनी हुई है,पिछले हफ्ते ही इसी क्षेत्र के पास बाघ ने एक विशिप्त को अपना निवाला बनाया था ।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *