नैनीताल : सिर्फ तीन माह पहले हुई थी शादी.. नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत..ससुरालियों पर लगा ये बड़ा आरोप..

ख़बर शेयर करें

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के बजरी कंपनी में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है वही मृतका के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर ससुरालियों पर हत्या आरोप लगया है वही पुलिस ने मामले कि तहरीर लेते जांच शुरु कर दी है इधर काग्रेंस एससी विभाग के जिला अध्यक्ष इन्द्रपाल आर्य ने मृतका के परिजनों से मुलाकात कर घाटना पर दुख जताया तथा दोषियों परिजनों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की।
बताते चले कि लालकुआ कोतवाली क्षेत्र के बजरी कंपनी निवासी रोबिन गिल कि 19 वर्षीय पत्नी कौशल्या उर्फ राधा की सुबह अचनाक हालत बिगड़ गई लोगों में चर्चा है कि मृतका ने विषाक्त पदार्थ खाया जिससे उसकी मौत हुई घाटना से परिवार में हडकंप मच गया वही परिजन उसे हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल ले गये जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है फिलहाल पुलिस मामले में कुछ बोल नही रही है।

इधर ,,,मृतका के पिता महेंद्र पाल ने बताया उसकी पुत्री कौशल्या उर्फ राधा का विवाह तीन माह पूर्व उसके पड़ोसी बंजरी कम्पनी निवासी युवक रोबिन गिल से प्रेम प्रसंग के चलते हैं हुआ था जब उसकी पुत्री राधा रोबिन के घर पर रहे रही थी उन्होंने बताया कि आज सुबह लगभग 5 बजे उसकी पत्नी के फोन पर रोबिन के परिवार से फोन आया कि जल्दी अकेले घर पर चले आओ जब उसकी पत्नी घर पहुंची तो देखा कि उनकी पुत्री गम्भीर हालत में पड़ी थी आनन-फानन में उसकी पत्नी और रोबिन का राधा उपचार के लिए हल्द्वानी के अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें घटना पता जब चला जब उनकी पत्नी अस्पताल से घर लोटी उन्होंने मृतका के पति रोबिन गिल के परिवार पर जहर देकर उसकी हत्या करने का आरोप लगते हुऐ पुलिस से सख्त से सख्त कारवाई कि मांग की है।

इधर ,काग्रेंस एससी विभाग के जिला अध्यक्ष इंद्रपाल आर्य ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि एक दलित युवती को प्रेम प्रसंग फंसाकर उसकी हत्या कर दी गई वह निंदनीय है उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपी परिवार पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एससी विभाग पीड़िंत परिवार के साथ हैं तथा जब तक पीडिंत परिवार को न्याय नहीं मिल जाता वह इनके साथ खड़े रहेंगे।

बाईट, महेन्द्र पाल मृतका का पिता

बाईट, इन्द्रपाल आर्य जिलाध्यक्ष कांग्रेसी विभाग।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *