Nainital : नैकाना पुल से नदी में गिरी कार की स्टेरिंग में फंसा चालक, दर्दनाक मौत

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखण्ड के रामगढ़ में मंगलवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई। पुलिस ने कार के स्टेयरिंग में फंसे 48 वर्षीय गोविंद सिंह कार्की का रैस्क्यू किया। चिकित्सकों ने मृत घोषित किया।


मंगलवार देररात नैनीताल जिला पुलिस को रामगढ़ निवासी रोहित नेगी ने सूचना दी कि रामगढ़ गांव में नैकाना पुल के नीचे एक वैगन आर कार गिरी हुई है, जिसमें चालक दबा हुआ है। सूचना के बाद रामगढ़ के चौकी प्रभारी एस.आई.देवेंद्र सिंह राणा सवेरे मय फोर्स और उपकरणों के घटनास्थल पहुंचे।

पुलिस टीम को नैकाना पुल से 100 मीटर आगे नथुवाखान की तरफ से सड़क से लगभग 30मीटर नदी में टैक्सी वैगन आर संख्या यू.के.04 टी.बी.3668 पलटी मिली। वाहन के अंदर ड्राइविंग सीट पर रामगढ़ निवासी चालक गोविंद सिंह कार्की फंसा हुआ था। पुलिस फोर्स एवं गांव वासियों की मदद से गोविंद को बाहर निकाला गया लेकिन तबतक गोविंद के शरीर ने हरकत करना बन्द कर दिया था।

गोविंद को सी.एस.सी.रामगढ़ के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पंचायतनामे की कारवाई के साथ ही पुलिस ने आसपास सर्च ऑपरेशन चलाकर गोविंद के सह यात्री की तलाश की लेकिन कोई नहीं मिला। ग्रामीणों ने बताया कि दुर्घटना रात लगभग 11से12 बजे हुई और वाहन में गोविंद सिंह कार्की अकेले थे।

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *