नैनीताल : 300 फिट गहरी खाई में गिरी की कार, दो युवकों की हालत नाज़ुक..

ख़बर शेयर करें

नैनीताल :- उत्तराखंड के नैनीताल में कार हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं । तीन में से दो नाबालिगों को 108 स्वास्थ्य सेवा से नैनीताल के बी.डी.पाण्डे अस्पताल पहुंचाया गया है जहां से उन्हें हल्द्वानी के सुशील तिवारी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया है। स्थानीय लोग तीसरे युवक को गहरी खाई से निकालकर अस्पताल ले जिसका प्राथमिक इलाज चल रहा है ।


बताया जा रहा है कि तीनों युवक भवाली के रहने वाले हैं और अपनी हुंडई आई20 ग्रैंड कार से भवाली की तरफ को लौट रहे थे । स्कूलों में पढ़ने वाले इन युवक़ों की गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी । तीनों युवक़ों को एम्ब्युलेंस और स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया । अस्पताल के पी.एम.एस.डॉक्टर के इस धामी ने बताया कि युवक़ों के शरीर में के जगह हड्डी टूटी हुई है और चेहरे और जबड़े में सर्जरी कराने की जरूरत है । इसलिए तीन में से दो युवक़ों को हल्द्वानी रैफर कर दिया गया है । भवाली के रहने वाले छात्रों के नाम राहुल, पार्थ और रोशन है ।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पर्यटन नगरी में 300 मीटर गहरी खाई में जा घुसी पर्यटकों की कार,
तल्लीताल पुलिस की तत्परता एवं एस.डी.आर.एफ. के रेस्क्यू अभियान से बचाई जा सकी दुर्घटनाग्रस्त तीनों युवकों की जान

आज अपराहन: एक हुंडई (i20) वाहन संख्या UK 07 2042, रंग – सफेद जो रुद्रपुर से वाया नैनीताल होते हुए भीमताल जा रहे थे। नैनीताल-भवाली रोड के मध्य उपरोक्त वाहन पाइंस के पास लगभग 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। सूचना पाकर थाना तल्लीताल पुलिस एवं एसडीआरएफ टीम द्वारा तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य प्रारंभ किया। वाहन दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल 1 राहुल शाह पुत्र श्री पूरन साह निवासी नौकुचियाताल भीमताल, 2 पार्थ बिष्ट, 3 रोशन को रेस्क्यू कर दुर्घटनाग्रस्त वाहन से बाहर निकाला गया तथा तत्काल निकटतम राजकीय अस्पताल बीडी पांडे पहुंचाया गया जहां पर घायल पार्थ बिष्ट एवं रोशन की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों द्वारा उन्हें बीडी पांडे अस्पताल से हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर किया गया है अन्य तीसरा युवक राहुल शाह की स्थिति सामान्य है। उपरोक्त दुर्घटना में निसंदेह पुलिस की तत्परता एवं सूझबूझ से दुर्घटनाग्रस्त तीनों युवकों की जान बच सकी।
रेस्क्यू टीम में
आरक्षी शिवराज राणा,
आरक्षी अमित गहलोत
आरक्षी ललित एवं एसडीआरएफ की पुलिस टीम मौजूद रहे।

                    

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *