माँ को फ़ोन पर बताया मेरी जान को है खतरा.पत्नी ने ही सुपारी देकर करा दी हत्या..बोरे में भरकर शव खेत में दबाया..

ख़बर शेयर करें

इज्ज़तनगर बरेली उत्तर प्रदेश 26.10.2020 GKM NEWS उत्तर प्रदेश के बरेली के शीशगढ़ इलाके में कुछ दिन पहले इंटर कॉलेज के टीचर अवधेश गंगवार की लापता थे.उन की माँ ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट कराइ थी.. जिसके बाद पुलिस जाँच पड़ताल में लग गई थी..पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया.. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए कहा है कि टीचर अवधेश गंगवार की हत्या हुई थी .खबर के मुताबिक बताया गया है कि इंटर कॉलेज के टीचर अवधेश गंगवार हत्या किसी और ने नही उसकी पत्नी के कराइ थी. पुलिस ने हत्या का खुलासा करतें हुए बताया कि पत्नी ने प्रेमी के चक्कर में एक हिस्ट्रीशीटर को पति के कत्ल की सुपारी दी थी. हत्या का सौदा पांच लाख में किया था.इसके साथ ही 70 हज़ार रुपये एडवांस दिए थे.

बरेली की इज्जतनगर पुलिस ने कत्ल करने वाले हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. उसकी निशानदेही पर फिरोजाबाद में नारखी थाना क्षेत्र में एक खेत से अवधेश गंगवार का शव बरामद किया गया है. उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव तीसरा चरण : 93 सीटों पर वोटिंग जारी,दांव पर दिग्गजों की साख..

माँ अन्नपूर्णा ने बरेली में अवधेश सिंह पड़ोसियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि 13 अक्टूबर को रात 1 गाड़ी आई थी. उसी गाड़ी में सभी लोग बैठ कर चले गए. घर में ताला लगा दिया. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी थी.

पुलिस ने भी काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं लगा. जिस पर रविवार देर रात अन्नपूर्णा की तहरीर पर अवधेश सिंह की पत्नी विनीता सिंह, ससुर रिटायर फौजी अनिल कुमार, साली ज्योति और साले प्रदीप कुमार व विनीता के आगरा के रहने वाले कथित प्रेमी दोस्त के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव तीसरा चरण : 93 सीटों पर वोटिंग जारी,दांव पर दिग्गजों की साख..

फिरोजाबाद के थाना नारखी गांव खेरिया निवासी अवधेश सिंह शीशगढ़ के गांव सहोड़ा के इंटर कॉलेज में टीचर थे. 12 अक्टूबर की शाम को अवधेश ने अपनी मां अन्नपूर्णा से फोन पर अपनी जान का खतरा बताया था. फिर उसका फ़ोन बंद हो गया था. 13 अक्टूबर को मां अन्नपूर्णा ने बेटे अवधेश के मोबाइल पर फोन किया तो फोन बंद जा रहा था. इसके बाद उन्होंने कई बार फोन लगाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं हो पाई. जिस पर वह 16 अक्टूबर को बरेली पहुंची. बरेली में अवधेश सिंह के कर्मचारी नगर स्थित घर पर ताला पड़ा हुआ था.

एसएसपी रोहित सिंह सजवान का कहना है कि अवधेश की तलाश में पुलिस टीम को फिरोजाबाद भेजा था. वहां पूछताछ में पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर चीकू को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में उसने हत्या करने की बात कबूल कर ली है.

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव तीसरा चरण : 93 सीटों पर वोटिंग जारी,दांव पर दिग्गजों की साख..

हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस को बताया कि परिवार वाले अवधेश सिंह को गाड़ी में बैठाकर बरेली से फिरोजाबाद लाए. यहां पहले पीटा, उसका गला दबाया. गला दबाकर हत्या करने के बाद उसकी लाश को बोरे में बंद किया. बाद में ले जाकर खेत में गाड़ दिया. हत्या करने में उसकी पत्नी साली, दोस्त और परिवार के अन्य लोग शामिल रहे. सभी के मोबाइल बंद जा रहे हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

हिस्ट्रीशीटर की निशानदेही पर खेत से अवधेश सिंह का शव बरामद किया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई हैं. आगरा में महिला के कथित प्रेमी से भी पूछताछ की जाएगी. उसे ट्रेस किया जा रहा है.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *