घर में सो रही बहनों पर फैका तेज़ाब, एक की स्थिति गंभीर.. जाँच में जुटी पुलिस

ख़बर शेयर करें

गोंडा उत्तर-प्रदेश 13.10.2020 GKM NEWS देश में महिलाओ के खिलाफ अत्याचार लगातार बढ़ते जा रहे हैं तो वाही उत्तर प्रदेश में बदमाशो के हौसले भी लगातार बुलंद होते जा रहे है..पहले हाथरस घटना फिर बलरामपुर घटना .अब खबर आ रही है उत्तर प्रदेश के गोंडा से जहाँ बीती रात तीन दलित बहनों पर एसिड अटैक हुआ है. घटना गोंडा के परसपुर थाना अंतर्गत पसका परसपुर की है. तीनों बहनें नाबालिग बताई जा रही हैं..

घटना के बाद तीनो का इलाज स्थानीय जिला अस्पताल में चल रहा है. खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि घटना उस वक़्त हुई जब तीनो बहने अपने घर में सोई हुई थी.. दो बहनें मामूली रूप से घायल हैं, जबकि एक बहन के चेहरे पर एसिड पड़ा है. हालांकि, एसिड फेंकने का कारण अज्ञात है.

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव तीसरा चरण : 93 सीटों पर वोटिंग जारी,दांव पर दिग्गजों की साख..

उधर गोंडा के पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे का कहना है कि तीन लड़कियों पर केमिकल से अटैक किया गया है और केमिकल की जांच की जा रही है. घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम पहुंच गई है. पुलिस जाँच पड़ताल में जूट गई है..

शैलेश कुमार पांडे ने आगे कहा कि फ़िलहाल तीनों की हालत ठीक है. एक बच्ची 5 से 7 फीसदी झुलस गई है. अभी घटना के कारण के बारे में जानकारी नहीं है. तहरीर ली जा रही है. जल्द ही जल्द जानकारी इकट्ठा करके दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा. अभी तक लग रहा है कि किसी परचित ने एसिड अटैक किया है.

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव तीसरा चरण : 93 सीटों पर वोटिंग जारी,दांव पर दिग्गजों की साख..
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *