विधायक शिव अरोरा ने साज पिक्चर के बैनर तले बने ‘ख़ामोशी’ लव सॉन्ग का पोस्टर, टीज़र और म्यूजिक किया लॉन्च

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

रुद्रपुर – साज पिक्चर के बैनर तले बने खूबसूरत लव सॉन्ग ‘ख़ामोशी’ का विधायक शिव अरोरा ने पोस्टर का फीता खोल कर लॉन्च किया। इसके बाद उन्होंने लेपटॉप पर सांग का टीज़र और आल म्यूजिक प्लेटफार्म पर म्यूजिक को भी लॉन्च किया।


म्यूजिक लॉन्च से पहले प्रोड्यूसर आतिश अरोरा और डायरेक्टर नाहिद खान ने विधायक शिव अरोरा को बुके देकर स्वागत किया।


‘ख़ामोशी’ सॉन्ग के पोस्टर, टीज़र और म्यूजिक के समय डायरेक्टर नाहिद खान, प्रोड्यूसर आतिश अरोरा के साथ ही सॉन्ग के कलाकार हिमांशु तिवारी, समीर अंसारी, ट्विंकल तनेजा भी मौजूद थे। जिन्हे विधायक द्वारा उपहार देकर सम्मानित भी किया गया।


इस अवसर पर विधायक शिव अरोरा ने कहा कि साज पिक्चर ने अपने इस गाने से शुरुआत की है और स्थानीय प्रतिभाओ को इसमें काम करने का मौका दिया है। इससे क्षेत्रीय कलाकारों को प्रोत्साहन मिलेगा। साथ ही उन्हें बॉलीवुड में जाने का अवसर भी मिलेगा।


शिव अरोरा ने कहा कि उत्तराखंड की धामी सरकार फिल्मो, सीरियलों को बढ़ावा दे रही है। जिससे लोगो को यहां रोज़गार के अवसर प्रदान हो रहे है और उत्तराखंड की प्रतिभाओ को काम करने का अवसर मिले।


उन्होंने म्यूजिक एलबम के निर्माता आतिश अरोरा और डायरेक्टर नाहिद खान और उनकी पूरी टीम को शुभ कामनाये देते हुए कहा कि गाने को सफलता ज़रूर मिलेगी।


‘ख़ामोशी’ सॉन्ग के डायरेक्टर नाहिद खान ने कहा कि साज पिक्चर के बैनर तले बने ख़ामोशी सॉन्ग में स्थानीय कलाकारों काम दिया गया है। जल्द ही वेब सीरीज़ और शार्ट फिल्मो का निर्माण भी किया जायेगा।


साज पिक्चर के आतिश अरोरा ने सॉन्ग के टीज़र पोस्टर और म्यूजिक लॉन्च पर विधायक शिव अरोरा का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपके आर्शीवाद से बहुत जल्दी नये प्रोजेक्ट लायेंगे। हमे सभी लोगो का सहयोग मिला और पूरी टीम ने अच्छे से काम किया।


‘ख़ामोशी’ सांग का म्यूजिक अमेज़न म्यूजिक, गाना डॉट कॉम, जिओ सावन, स्पॉटीफी डॉट कॉम. एप्पल म्यूजिक, आईटून्स और वैंक म्यूजिक प्लेटफार्म के अलावा फेसबुक और इस्टाग्राम पर यह सॉन्ग लॉन्च हो गया है।
टीज़र अभी यू ट्यूब पर रिलीज़ किया गया है। जल्द ही यह वीडियो सॉन्ग यू ट्यूब के साथ ही हंगामा और कई ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज़ होगा।


साज पिक्चर के बैनर तले बने ख़ामोशी गाने को भावेश पांडेय ने लिखा है और अपनी मधुर आवाज़ दी है। जबकि राजू महंता ने बहुत खूबसूरत म्यूजिक कम्पोज़ किया है। इसके प्रोड्यूसर प्रवीण अरोरा, आतिश अरोरा है। डायरेक्शन नाहिद खान ने किया है, क्रिएटिव डायरेक्टर संदीप सुखीजा है। सॉन्ग में अभिनय समीर अंसारी, हिमांशु तिवारी और ट्विंकल तनेजा ने किया है। इस गाने का फिलांकन और एडिटिंग साजिद अली ने की है। जबकि मीडिया कोर्डिनेटर लक्की मुंजाल है।
सॉन्ग की शूटिंग लेक पैराडाइज़ और मेट्रोपोलिस माल के साथ ही अच्छी लोकेशन पर की गई है। यह पूरा वीडियो सॉन्ग 3 जुलाई को रिलीज़ होगा और आशा है दर्शको को पसंद आयेगा।


इस अवसर पर मयंक कक्कड़, मनोज छाबड़ा, संदीप राव, मनोज मदान, बासु गुंबर, राजेश कामरा सहित काफी लोग मोजूद थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *