रुद्रप्रयाग में बड़ा सड़क हादसा,अलकनंदा नदी में गिरा टेंपो ट्रेवल,17 यात्री थे सवार_ रेस्क्यू जारी..Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक टैंपो ट्रैवलर अलकनंदा नदी में जा गिरा है। प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक दुर्घटनाग्रस्त वाहन में 17 यात्री सवार होना बताया जा रहा है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार रुद्रप्रयाग शहर से पांच किलोमीटर आगे बदरीनाथ हाईवे पर रैतोली के पास एक टेंपो ट्रेवलर अलकनंदा नदी में गिर गया। वाहन में 15 से 16 यात्रियों के होने की आशंका है। सूचना पर पुलिस प्रशासन जिला आपदा प्रबंधन, डीडीआरएफ समेत अन्य टीम मौके पर रेस्क्यू कार्य कर रही है।

बद्रीनाथ हाईवे पर हुआ बड़ा सड़क हादसा,टेंपो ट्रेवल्स गिरा अलकनंदा नदी में,

एसडीआरएफ और पुलिस जुटी रेस्क्यू अभियान में,सूत्रों ने बताया सड़क किनारे मोजूद स्थानीय लोग भी आए दुर्घटना की जद में आना बताया जा रहा है।

मुख्यमंत्री धामी ने हादसे पर गहरा दुख जताया है।सीएम ने अपने सन्देश में कहा,”जनपद रुद्रप्रयाग में टेम्पो ट्रैवलर के दुर्घटनाग्रस्त होने का अत्यंत पीड़ादायक समाचार प्राप्त हुआ। स्थानीय प्रशासन व SDRF की टीमें राहत एवं बचाव कार्यों में जुटी हुई है। घायलों को नज़दीकी चिकित्सा केंद्र पर उपचार हेतु भेज दिया गया है। ज़िलाधिकारी को घटना की जाँच के आदेश दे दिए हैं.’

ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें। बाबा केदार से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *