कॉलेज में लगा रहे थे, ताले..कैमरे को देखकर खोले गए ताले…जाने पूरा मामला..

ख़बर शेयर करें

काशीपुर ऊधम सिंह नगर… वैसे तो हमारे देश में अध्यापकों ( गुरु ) को भगवान का दर्जा दिया जाता है। लेकिन आजकल अध्यापक मोटी तनखा लेकर अपनी मनमानी करते हुए दिखाई देते हैं। ना तो बच्चों के भविष्य की चिंता और ना ही बच्चों के समय की ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। काशीपुर के डिग्री कॉलेज में जहां समय से पहले ही कॉलेज को में ताले लटका दिए जाते हैं।

वैसे तो उत्तराखंड में सरकारी विद्यालयों डिग्री कॉलेजों की स्थिति सब बाक़ीब है। और इन दिनों काशीपुर के डिग्री कॉलेज फिर से चर्चाओं का विषय बनने लगा है पहले अध्यापकों के घोटाले के बाद तो अब अध्यापकों की मनमानी जमकर देखने को मिल रही है। काशीपुर डिग्री कॉलेज के स्टॉप अपने मनमानी ढंग से कॉलेज को संचालित करते हुए दिखाई दे रहे हैं जिनको ना तो आला अधिकारियों का डर है और ना ही बच्चे के भविष्य की चिंता डिग्री कॉलेज में समय से पहले ही ताले लग जाते हैं। वही दराज से अपना काम कराने आए विद्यार्थियों को कॉलेज में ताले लटके देख निराश होकर ही लौट जाना पड़ता था।

तो वही मजबूरी में विद्यार्थी को मीडिया का सहारा लेना पड़ा और जैसे ही मीडिया कर्मी कॉलेज पहुंचे तो मीडिया का कैमरा देख सभी कॉलेज का स्टाफ घबरा उठा और आनन-फानन में लटके तारों को खोलने लगे और विद्यार्थियों का काम करना शुरू कर दिया। वही प्रभारी प्रधानाचार्य का कहना है कॉलेज का समय 10:00 बजे से 4:00 बजे तक है वही सभी समस्त स्टाफ लंच टाइम में गया था कि समस्त स्टाफ से स्पष्टीकरण लिया जाएगा कि सभी लोग बंद कर कर कहां गए थे और उन पर कार्रवाई की जाएगी। बाइट :- देशराज मिश्रा ………….. प्रभारी प्रिंसिपल

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *